लाइव टीवी

कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने बीच सड़क कार्यकर्ता को जड़ा थप्पड़, वायरल हो रहा वीडियो

Updated Jul 10, 2021 | 13:58 IST

DK Shivakumar Video: कर्नाटक कांग्रेस के प्रमुख डीके शिवकुमार ने एक कार्यकर्ता को थप्पड़ जड़ दिया। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Loading ...

नई दिल्ली: कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख डीके शिवकुमार का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक पार्टी कार्यकर्ता को थप्पड़ मार रहे हैं। 
घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोगों ने कांग्रेस नेता को अहंकारी बताया है। TIMES NOW के इमरान खान की एक रिपोर्ट के अनुसार, जब यह घटना हुई उस समय शिवकुमार वयोवृद्ध राजनेता और पूर्व मंत्री जी मेडेगौड़ा के स्वास्थ्य की जांच करने के लिए मांड्या में थे।

वीडियो में पार्टी कार्यकर्ता को शिवकुमार के पास चलते हुए देखा जा सकता है और इसी दौरान उसका हाथ शिवकुमार को लगा जाता है। इससे कांग्रेस नेता नाराज हो गए और उन्होंने शख्स को थप्पड़ मार दिया। जब उन्हें पता चला कि मीडिया भी वहां है तो उन्होंने वीडियो को डिलीट करने का आग्रह किया। उन्होंने यह भी कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर उन्हें गुस्सा आया।

यह पहली बार नहीं है जब शिवकुमार ने दूसरों के साथ दुर्व्यवहार किया है। 2018 में, बेल्लारी में कांग्रेस के चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने एक अन्य व्यक्ति के हाथ पर थप्पड़ मारा, जो उनके साथ एक सेल्फी लेना चाहता था। इसी तरह की एक घटना 2017 में बेलगाम में हुई थी जब शिवकुमार ने सेल्फी लेने के लिए उस व्यक्ति के हाथ पर प्रहार किया था। घटना पत्रकारों के सामने हुई। कांग्रेस नेता ने तब कहा कि सेल्फी के लिए अनावश्यक था और उनकी प्रतिक्रिया को सामान्य बताया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।