लाइव टीवी

कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के भतीजे ने की टोल कर्मचारियों से मारपीट, दर्ज हुआ केस

Updated Jun 06, 2020 | 23:08 IST

कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के भतीजे पर टोल कर्मचारियों के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने केस दर्ज किया है।

Loading ...
विधायक जीतू पटवारी के भतीजे ने की टोल कर्मियों से मारपीट
मुख्य बातें
  • पूर्व विधायक जीतू पटवारी के भतीजे का राऊ-पीथमपुर टोल पर कर्मचारियों को पीटा
  • सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने केस दर्ज किया
  • टोल प्लाजा के मैनेजर ने कुणाल पटवारी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

इंदौर: मध्य प्रदेश के राऊ से कांग्रेस विधायक और पूर्व खेल मंत्री जीतू पटवारी के भतीजे पर टोल कर्मचारियों से मारपीट करने का गंभीर आरोप लगा है। जीतू पटवारी के भतीजे कुणाल पटवारी ने तीन पहले ले राऊ-पीथमपुर टोल नाके पर कर्मचारियों से मारपीट की। इस मामले में वीडियो और अन्य साक्ष्य सामने आने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश जारी है।

'पटवारी के भतीजे ने की मारपीट

 राऊ पुलिस स्टेशन की सब इंस्पेक्टर अनिला पराशर ने बताया, 'राऊ पीथमपुर टोल प्लाजा के प्रबंधक ने कांग्रेस नेता जीतू पटवारी के भतीजे कुणाल पटवारी और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इन्होंनें टोल पर अधिकारियों के साथ 4 जून को लाठी का प्रयोग किया और गाली गलौच की। मामला दर्ज कर लिया गया है और  जांच जारी है।'

वीडियो में कैद हुई घटना

खबरों की मानें तो घटना का वीडियो फुटेज भी सामने आय़ा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि आरोपी अपनी कार से नीचे उतरकर विवाद करने लगा। इस दौरान आरोपी ने कर्मचारियों से मारपीट भी की। खबरों की मानें तो आरोपी जीतू पटवारी का भतीजा है और पहले भी टोल पर विवाद कर चुका है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है

2018 में सामने आया था बीजेपी नेता का वीडियो

 इससे पहले 2018 में मध्य प्रदेश के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान का भी एक इसी तरह का वीडियो वायरल हुआ था। ये वीडियो शिवपुरी ज़िले के कोलारस में पूरनखेड़ी टोल टैक्स का था जहां उनके साथ उनका स्टाफ और बाकी लोगों ने बेहरमी से कर्मचारियों पर लात-घूंसों से पीटा था। नंदकुमार सिंह चौहान अपने दल-बल सहित इस नाके से गुजर रहे थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।