लाइव टीवी

लालू यादव को सजा के एलान के बाद से भड़की बेटी रोहिणी आचार्य, वीर सावरकर से लेकर तमाम लोगों को लिया निशाने पर 

Updated Feb 22, 2022 | 17:00 IST

Lalu Yadav daughter Rohini Acharya: डोरंडा ट्रेजरी केस में लालू यादव को 5 साल की जेल हुई है इसके बाद से लालू यादव की बेटी  रोहिणी आचार्य लगातार ट्वीट कर रही हैं।

Loading ...
लालू की बेटी रोहिणी आचार्य को याद आए वीर सावरकर (फाइल फोटो)

Lalu Yadav daughter Rohini Acharya Tweet: लालू यादव को चारा घोटाले में सजा होने के बाद उनके पक्ष में उनकी बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) कुछ ज्यादा ही गुस्से में नजर आ रही हैं और उन्होंने सजा के एलान के बाद से ही ट्वीट कर मोर्चा खोल रखा है।

गौर हो कि लालू की बेटी रोहिणी सिंगापुर में रहती हैं वहीं से वो ट्वीट कर रही हैं, इस दौरान उन्होंने उन्होंने वीर सावरकर का भी नाम ले लिया और आजादी की दूसरी लड़ाई जैसे शब्दों का भी प्रयोग कर डाला।

गौर हो कि चारा घोटाला में सीबीआई की विशेष अदालत ने सोमवार को डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी मामले में लालू यादव को पांच साल की सजा सुनाई कोर्ट ने उन पर 60 लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया है वहीं लालू प्रसाद के वकील ने कहा है कि वह इस सजा के खिलाफ हाई कोर्ट में अपील दायर करेंगे। 

लालू यादव की बेटी बेटी रोहिणी आचार्य ने वीर सावरकर को लेकर जो ट्वीट किया है उसपर एक निगाह-

एक और ट्वीट में रोहिणी ने लिखा है 'खुद से ही नजरें चुराने की कोशिश कर रहे हैं, सृजन घोटाले जैसे दर्जनों घोटालों को अंजाम देकर नैतिकता की जो दुहाई दे रहे हैं।' 

रोहिणी आचार्य ने गुस्सा जताते हुए ट्वीट किया कि लालू यादव का नाम इतिहास के पन्‍ने से मिटाना संभव नहीं है। उन्‍होंने अपने ट्वीट में  कई नेताओं पर जमकर व्‍यंग्‍य बाण छोड़े और तमाम अमर्यादित शब्‍दों का भी इस्‍तेमाल करने से परहेज नहीं किया।

"मुझे व्यक्तिगत रूप से दुख है कि राजद प्रमुख को इस उम्र में जेल जाना पड़ा''

वहीं लालू को सजा के बाद बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने ट्विटर पर लिखा कि यदि लालू प्रसाद को फंसाया गया था, तो 2004 से 2014 तक केंद्र में राज करने वाली कांग्रेस ने लालू प्रसाद को क्लीनचिट क्यों नहीं दिलवाई? लालू प्रसाद को सभी पांच मामलों में सजा और जुर्माना होना अंततः न्याय की जीत है, लेकिन मुझे व्यक्तिगत रूप से दुख है कि राजद प्रमुख को इस उम्र में जेल जाना पड़ा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।