लाइव टीवी

इंदौर में जूलरी शोरूम के 31 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, बड़ी संख्‍या में लोगों ने की है यहां से खरीदारी

Updated Nov 19, 2020 | 21:45 IST

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक जूलरी शोरूम के 31 कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं, जिससे यहां हड़कंप मच गया है। यहां से बड़ी संख्‍या में ग्राहकों ने खरीदारी की है, जिनके बारे में प्रशासन पता लगा रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
इंदौर में जूलरी शोरूम के 31 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, बड़ी संख्‍या में लोगों ने की है यहां से खरीदारी (फाइल फोटो)

इंदौर : कोविड-19 की रोकथाम के लिए प्रशासन ने गुरुवार को यहां एमजी रोड पर आभूषणों की एक दुकान को हफ्ते भर के लिए एहतियातन बंद करा दिया। यह कदम इस प्रतिष्ठान को पूरी तरह संक्रमणमुक्त करने के लिए उठाया गया, जहां दीपावली के बाद 31 कर्मचारी कोरोना वायरस की चपेट में पाए गए हैं।

अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट (एडीएम) अजयदेव शर्मा ने संवाददाताओं को बताया, 'आभूषणों की इस दुकान के 31 कर्मचारी कोविड-19 की जद में पाए गए हैं। इसके परिसर को पूरी तरह संक्रमणमुक्त करने के लिए इसे अगले सात दिन के लिए बंद करा दिया गया है।' उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण के खतरे को देखते हुए हफ्ते भर तक इस दुकान में ग्राहकों का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा।

ग्राहकों का लगाया जा रहा पता

इस बीच, कोविड-19 की रोकथाम को लेकर स्वास्थ्य विभाग की गठित स्क्रीनिंग टीम के प्रभारी अनिल डोंगरे ने बताया कि आभूषणों की इस दुकान से उसके उन ग्राहकों का ब्योरा मांगा जा रहा है जिन्होंने पिछले 10 दिन में खरीदारी की है। उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग इन ग्राहकों से संपर्क करेगा और जरूरत पड़ने पर उनकी कोविड-19 की जांच कराई जाएगी।

गौरतलब है कि इंदौर, राज्य में कोविड-19 से सबसे ज्यादा प्रभावित जिला है। आधिकारिक जानकारी के मुताबिक करीब 35 लाख की आबादी वाले जिले में 24 मार्च से लेकर 18 नवम्बर तक इस महामारी के कुल 36,310 मरीज मिले हैं। इनमें से 722 मरीजों की मौत हो चुकी है। नये मरीजों के हालिया आंकड़ों के विश्लेषण से पता चलता है कि जिले में कोरोना वायरस संक्रमण फिर रफ्तार पकड़ रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।