लाइव टीवी

कोरोना: होम क्वारंटाइन में रखे गए एक शख्स ने 80 साल की महिला को काट खाया, हुई मौत

Updated Mar 29, 2020 | 00:59 IST

तमिलनाडु के थेनी के निकट एक गांव में होम क्वारंटाइन में रखा गया एक युवक अचानक निर्वस्त्र बाहर भागा और उसने पड़ोस में रहने वाली 80 वर्षीय महिला को काट खाया जिससे उसकी मौत हो गई। 

Loading ...
शख्स ने अपने घर के आंगन में बैठी नचीयाम्मल को पकड़ लिया और उसकी गर्दन को अपने दांतों से बुरी तरह काटा

थेनी (तमिलनाडु): श्रीलंका से लौटने के बाद कोरोना वायरस के संक्रमण की आशंका के कारण थेनी के निकट एक गांव स्थित अपने घर में पृथक रखा गया एक युवक अचानक निर्वस्त्र बाहर भागा और उसने पड़ोस में रहने वाली 80 वर्षीय महिला को इतनी बुरी तरह से अपने दांतों से काटा कि उसकी मौत हो गई ।

पुलिस ने बताया कि महिला को शुक्रवार देर रात अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसके गले पर चोट के निशान थे। महिला की शनिवार को मौत हो गई।व्यक्ति जक्कमनयकनपट्टी का रहने वाला है और कपड़ों का कारोबार करता है। उसे काबू करके पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार करने के बाद मामले की जांच आरंभ कर दी है।

यह व्यक्ति हाल में श्रीलंका से लौटा था और उसे कोरोना वायरस को काबू करने के लिए विदेश से लौटे लोगों के लिए तय नियमों के तहत स्वास्थ्य प्राधिकारियों ने घर पर पृथक रहने का आदेश दिया था। वह शुक्रवार शाम को अपने घर से बाहर आया और अचानक उसने अपने कपड़े उतार दिए और सड़क पर दौड़ने लगा।

इस घटना के स्तब्ध उसके पिता समेत परिजनों ने उसका पीछा किया। व्यक्ति ने अपने घर के आंगन में बैठी नचीयाम्मल को पकड़ लिया और उसकी गर्दन को अपने दांतों से बुरी तरह काटा।

व्यक्ति के परिजन ने उसे काबू कर लिया और महिला को निकटवर्ती बोदी सरकारी अस्पताल भर्ती कराया। चिकित्सकों ने शनिवार को बताया कि महिला पर उपचार का कोई असर नहीं हुआ और उसकी मौत हो गई। गौरतलब है कि देशभर में कोरोना के अभी तक कुल  918 मामले सामने आए हैं जिसमें से 79 ठीक हो चुके हैं और 19 की मौत हो गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।