लाइव टीवी

कैकई के बाद कौन सी माँ है जो षड्यंत्रपूर्वक अपने बेटे को गद्दी दिलवाना चाहती है: MP के HM का सोनिया पर हमला

Updated Dec 17, 2020 | 06:45 IST

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री और बीजेपी के कद्दावर नेता नरोत्तम मिश्रा ने एक बार फिर कांग्रेस पर हमला किया है। उन्होंने नाम लिए बगैर सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर निशाना साधा।

Loading ...
'कैकई..ताश की गड्डी..षडयंत्र', मिश्रा का सोनिया गांधी पर वार
मुख्य बातें
  • शिवराज के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का सोनिया गांधी पर हमला
  • कैकेई के बाद अब एक और मां पुत्रमोह में पड़कर देश की गद्दी अपने लाड़ले को सौंपना चाहती है- मिश्रा
  • कांग्रेस किसानों की आड़ में देश को लोगों में भ्रम फैलाने का काम कर रही है- नरोत्तम मिश्रा

इंदौर: देश में नए कृषि कानूनों को लेकर बीजेपी लगातार कांग्रेस पर हमले कर राजनीति करने का आरोप लगा रही है। बीजेपी देश के विभिन्न हिस्सों में इन कानूनों के फायदे बताने में लगी है और जनसभाओं तथा चौपालों के जरिए किसानों को इन बिलों के फायदे बता रही है। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के गृह मंत्री और बीजेपी नेता डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने इंदौर में कृषि कानूनों के समर्थन में आयोजित संभागीय किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला किया और कहा कि कांग्रेस कृषि सुधारों की विरोधी है।

सोनिया गांधी पर हमला
इस दौरान उन्होंने सोनिया गांधी का नाम लिए बगैर उन पर हमला किया और कहा, 'झे व्हाट्सएप आया कि कैकई के बाद कौन सी माँ है जो षड्यंत्र पूर्वक अपने बेटे को गद्दी दिलवाना चाहती है। वो बोला ताश की गड्डी में कितने पत्ते होते हैं, जवाब मिला 52, इस पार्टी के भी 52 सांसद हैं।' उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस कोई जनांदोलन करने लायक बची नहीं है इसलिए अब लोगों को गुमराह करने का काम कर रही है। मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस नए कृषि सुधारों की विरोधी है और लोगों में भ्रम फैला रही है।

लोकतंत्र के लिए शर्मिंदगी

उन्होंने कहा, 'कैकेई के बाद अब एक और मां पुत्रमोह में पड़कर देश की गद्दी अपने लाड़ले को सौंपना चाहती है। यह लोकतंत्र में उस पार्टी के लिए शर्मिंदगी की बात होनी चाहिए। जबकि भारतीय जनता पार्टी परिवारवाद से मुक्त लोकतांत्रिक प्रकिया से जनसेवा करने में विश्वास करती है।' यह पहली बार नहीं है जब नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर इस तरह का हमला किया हो, वह पहले भी कई मौकों पर कांग्रेस पर इसी तरह  से निशाना साधते रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।