लाइव टीवी

चुनावी राज्यों में जुटने लगे नेता, तमिलनाडु और पुडुचेरी में अमित शाह भरेंगे हुंकार, बनने लगा माहौल

Updated Feb 28, 2021 | 08:50 IST

Amit Shah in Tamil Nadu:केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को पुडुचेरी और तमिलनाडु में सार्वजनिक और संगठनात्मक कार्यक्रमों में शामिल होंगे, शाह शनिवार देर रात चेन्नई पहुंच चुके हैं।

Loading ...
अमित शाह दोनों राज्यों में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी करेंगे
मुख्य बातें
  • शाह पुडुचेरी और तमिलनाडु में सार्वजनिक और संगठनात्मक कार्यक्रमों में शामिल होंगे
  • अमित शाह तमिलनाडु में जनसभा को संबोधित करेंगे
  • तमिलनाडु और पुडुचेरी दोनों ही राज्यों में एक ही चरण में चुनाव होगा

5 राज्यों में चुनाव की तारीखों की ऐलान होने के साथ ही यहां की फिजाओं में चुनावी खूशबू बिखरने लगी है यहां पर अब नेताओं की आवाजाही भी बढ़ने लगी है, बता करें अगर तमिलनाडु की तो केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) संडे को तमिलनाडु (Tamil Nadu) के साथ ही पुडुचेरी (Puducherry) में जनसभा और रैली करने जा रहे हैं इसके लिए शाह शनिवार देर रात चेन्नई पहुंच चुके हैं।

एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शाह का स्वागत किया शाह जनसभा को संबोधित करने के साथ ही सीटों के बंटवारे को लेकर भी चर्चा करेंगे। शाह आज पुडुचेरी और तमिलनाडु में सार्वजनिक और संगठनात्मक कार्यक्रमों में शामिल होंगे, अमित शाह तमिलनाडु में जनसभा को संबोधित करेंगे। 

पार्टी नेताओं के अनुसार शाह दोनों राज्यों में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी करेंगे। बताया जा रहा है कि अमित शाह कराईकल में बीजेपी की पुडुचेरी कोर समिति की बैठक में भाग लेंगे बैठक के बाद अमित शाह कराईकल में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे फिर बीजेपी पुडुचेरी मंडल और पदाधिकारियों की बैठक में भाग लेंगे।

शाह विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे

शाम को वह जानकीपुरम, विल्लुपुरम (तमिलनाडु) में विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे इसके बाद वह बीजेपी तमिलनाडु मंडल और थेवनाई अम्मल कॉलेज फॉर वुमन में पदाधिकारियों की बैठक में भाग लेंगे। बीजेपी तमिलनाडु में AIADMK के साथ मिलकर चुनाव लड़ने जा रही है, दोनों ही राज्यों में एक ही चरण में चुनाव होगा और एक ही दिन यानि 6 अप्रैल को दोनों राज्यों में वोट डाले जाएंगे वहीं चुनाव के नतीजे 2 मई को आएंगे।

बीजेपी का दक्षिण के राज्यों में तमिलनाडु पर खासा फोकस है और पार्टी यहां अपना जनाधार बढ़ाने में जुटी हुई है अब आने वाले चुनाव में ये देखना दिलचस्प होगा कि राज्य की जनता किसे विजयश्री दिलाती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।