लाइव टीवी

पंजाब: नए प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिद्धू से नहीं मिलेंगे CM अमरिंदर सिंह, कहा- पहले मांगनी होगी माफी

Updated Jul 20, 2021 | 23:27 IST

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की तरफ से स्पष्ट कर दिया गया है कि वो तब तक पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने नहीं मिलेंगे, जब तक कि वो अपनी आपत्तिनजनक टिप्पणी के लिए माफी नहीं मांग लेते।

Loading ...
पंजाब में जारी है सिद्धू-कैप्टन के बीच जंग

नई दिल्ली: कांग्रेस आलाकमान ने भले ही नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष नियुक्त किया हो, लेकिन उनके और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच की कटु खींचतान अभी खत्म होती नहीं दिख रही है। अब मुख्यमंत्री ने स्पष्ट कर दिया है कि वह सिद्धू से तब तक नहीं मिलेंगे, जब तक कि वह सार्वजनिक रूप से उन पर अपमानजनक हमलों के लिए उनसे माफी नहीं मांगते।

कैप्टन अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने एक ट्वीट में उन खबरों का खंडन किया, जिसमें कहा गया था कि नवजोत सिंह सिद्धू ने मुख्यमंत्री से मिलने के लिए समय मांगा है। ठुकराल ने ट्वीट किया, 'नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा कैप्टन अमरिंदर से मिलने के लिए समय मांगने की खबरें पूरी तरह से झूठी हैं। कोई समय नहीं मांगा गया है।' 

उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के रुख में कोई बदलाव नहीं आया है। मुख्यमंत्री नवजोत सिंह सिद्धू से तब तक नहीं मिलेंगे, जब तक कि वह सार्वजनिक रूप से उनके खिलाफ व्यक्तिगत रूप से अपमानजनक सोशल मीडिया हमलों के लिए सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगते।

इससे पहले पंजाब के मंत्री ब्रह्म मोहिंद्रा ने नवजोत सिंह सिद्धू के साथ तब तक किसी भी व्यक्तिगत मुलाकात से इनकार कर दिया, जब तक कि वो मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के साथ तनाव को हल न कर लें। मोहिंद्रा ने एक बयान में कहा कि सिद्धू को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नियुक्त करने के पार्टी आलाकमान के फैसले का स्वागत है। हालांकि, मैं उनसे (सिद्धू) तब तक नहीं मिलूंगा जब तक कि वह मुख्यमंत्री से नहीं मिल जाते और उनके साथ अपने मुद्दों का समाधान नहीं कर लेते।

सिद्धू को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने पर मुख्यमंत्री की तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।