लाइव टीवी

राहुल बोले- मोदी के अहंकार ने जवान को किसान के खिलाफ खड़ा कर दिया, BJP ने किया पलटवार

Updated Nov 28, 2020 | 12:15 IST

नए कृषि कानूनों के विरोध में प्रदर्शन कर रहे किसानों के समर्थन अब में राहुल गांधी ने सरकार पर निशाना साधा है। हालांकि राहुल के ट्वीट पर बीजेपी ने भी पलटवार किया है।

Loading ...
मोदी के अहंकार ने जवान को किसान के खिलाफ खड़ा कर दिया- राहुल
मुख्य बातें
  • राहुल गांधी ने ट्वीट कर एक बार फिर सरकार पर किया हमला
  • राहुल बोले- सरकार ने जवान को किसान के खिलाफ खड़ा कर दिया है
  • बीजेपी ने भी ट्वीट कर दिया राहुल गांधी को जवाब

नई दिल्ली: कांग्रेस सासंद और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने तीन कृषि कानूनों के विरोध में किसानों के ‘दिल्ली चलो’ मार्च का समर्थन करते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए एक फोटो शेयर की जिसमें एक जवान वृद्ध किसान पर लाठी तानते हुए दिख रहा है। हालांकि राहुल के इस ट्वीट पर बीजेपी ने भी पलटवार करने में देर नहीं लगाई है। बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने वीडियो ट्वीट कर इसका जवाब दिया।

राहुल का ट्वीट, बीजेपी का पलटवार

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'बड़ी ही दुखद फ़ोटो है। हमारा नारा तो ‘जय जवान जय किसान’ का था लेकिन आज PM मोदी के अहंकार ने जवान को किसान के ख़िलाफ़ खड़ा कर दिया। यह बहुत ख़तरनाक है।' राहुल गांधी के इस ट्वीट का जवाब देते हुए अमित मालवीय ने एक वीडियो ट्वीट किया और लिखा, 'राहुल गांधी को सबसे अधिक बदनाम विपक्षी नेता होना चाहिए जो लंबे समय बाद भारत ने देखा है।'

पहले भी किया था हमला

इससे पहले राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा, 'प्रधानमंत्री को याद रखना चाहिए था कि जब-जब अहंकार सच्चाई से टकराता है, पराजित होता है। सच्चाई की लड़ाई लड़ रहे किसानों को दुनिया की कोई सरकार नहीं रोक सकती। मोदी सरकार को किसानों की मांगें माननी ही होंगी और काले क़ानून वापस लेने होंगे। ये तो बस शुरुआत है!' आपको बता दें कि कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली कूच कर रहे किसानों को राष्ट्रीय राजधानी में दाखिल होने की अनुमति दे दी गई है और वे बुराड़ी के मैदान में प्रदर्शन कर सकते हैं। इससे पहले हरियाणा में कई स्थानों पर पुलिस ने किसानों को रोकने के लिए पानी की बौछार और आंसू गैस के गोलों का इस्तेमाल किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।