लाइव टीवी

आंध्र प्रदेश में बड़ा हादसा, ट्रेन की चपेट में आने से 6 लोगों की मौत

Updated Apr 12, 2022 | 06:49 IST

Train Accident in Andhra Pradesh : आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में सोमवार देर रात बड़ा ट्रेन हादसा हुआ है। दूसरे ट्रैक पर आ रही कोणार्क एक्सप्रेस की चपेट में आने से छह लोगों की मौत हो गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
आंध्र प्रदेश में ट्रेन हादसा
मुख्य बातें
  • गुवाहाटी जाने वाली एक सुपरफास्ट एक्सप्रेस के यात्री हादसे का शिकार हुए हैं।
  • अब तक 6 शवों की पहचान हो चुकी है।
  • तकनीकी समस्या के कारण ट्रेन रूकी हुई थी।

Train Accident in Andhra Pradesh : आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में सोमवार देर रात बड़ा ट्रेन हादसा हुआ है। कोणार्क एक्सप्रेस की चपेट में आने से छह लोगों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार गुवाहाटी जाने वाली एक सुपरफास्ट एक्सप्रेस के कुछ यात्री उस समय रेलवे ट्रैक पर उतर गये थे। उस वक्त  दूसरी दिशा से आ रही  कोणार्क एक्सप्रेस के चपेट में ये लोग आ गई। मौके पर राहत कार्य जारी है।

ऐसे हुआ हादसा

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुवाहाटी जारी  रही सुपरफास्ट एक्सप्रेस तकनीकी समस्या के कारण बटुवा गांव के करीब रूकी हुई थी। ट्रेन रूके होने से कुछ लोग उतरकर, दूसरे ट्रैक पर खड़े थे। उसी वक्त दूसरे ट्रैक पर कोणार्क एक्सप्रेस आ रही थी। ऐसे में ट्रैक पर खड़े लोग ट्रेन की चपेट में आ गए।श्रीकाकुलम की पुलिस अधीक्षक जी आर राधिका ने फोन पर 'पीटीआई-भाषा' को बताया कि अब तक हमने छह शवों की पहचान कर ली है। राजकीय रेलवे पुलिस यह पता लगाने के लिए घटनास्थल पर पहुंच रही है कि कहीं और लोग हताहत तो नहीं हुए।

इस बीच मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने इस हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने जिले के अधिकारियों को राहत कार्य शुरू करने और घायलों को उचित चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दे दिए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।