लाइव टीवी

गर्लफ्रेंड के लिए भिड़े दो प्रेमी और एक निकला कोरोना पॉजिटिव, परिवार सहित प्रेमिका भी की गई क्वारंटीन

Updated May 01, 2020 | 13:58 IST

देश में कोरोना के बढ़ते मामलों को रोकने के लिए लॉकडाउन जारी है। लॉकडाउन के दौरान ही दिल्ली में एक प्रेमिका के लिए दो युवक भिड़ गए और इसमें से घायल युवक कोरोना पॉजिटिव निकला है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspGetty Images
युवती के भिड़े दो प्रेमी और एक निकला कोरोना पॉजिटिव
मुख्य बातें
  • लाकडाउन के बीच दिल्ली से एक ऐसा मामला सामने आया है जिससे हर कोई हैरान है
  • एक प्रेमिका के लिए दो युवक ऐसे भिड़े कि एक को अस्पताल में होना पड़ा भर्ती
  • अस्पताल में भर्ती युवक में हुई कोरोना संक्रमण की पुष्टि

नई दिल्ली: देश भर में जहां कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं वहीं दिल्ली भी इससे अछूता नहीं रहा है। राजधानी में भी लगातार कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं और मामलों को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन में सख्ती की गई है। लॉकडाउन की वजह से कई प्रेमी जोड़े भी घर में कैद होकर रह गए हैं। दैनिक जागरण की खबर के मुताबिक, दिल्ली के गीता कॉलोनी से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां लॉकडाउन के नियमों को धता बताते हुए एक प्रेमिका के चक्कर में दो युवक ऐसे भिड़ गए कि उनके बीच चाकू तक चल गए। वारदात में एक युवक घायल हुआ है।

जांच के दौरान हुई कोरोना संक्रमण की पुष्टि

मामला पूर्वी दिल्ली के गीता कॉलोनी का है जहां प्रेमिका के चक्कर में हुई चाकूबाजी में घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल में जब जांच हुई तो पता चला युवक कोरोना पॉजिटिव है। खबर मिलते ही प्रेमिका और उसके पूरे परिवार को घर में ही क्वारंटीन कर दिया गया है। इतना ही नहीं जिस युवक ने चाकू मारा था उसे भी क्वारंटीन किया गया है। जिस समय प्रशासन की टीम प्रेमिका के घर पहुंची तो वहां हंगामा खड़ा हो गया।

युवती के परिजन हुए हैरान

 परिजनों को जैसे ही पता चला कि उनकी बेटी का कोई प्रेमी है और उसके चक्कर में चाकूबाजी हुई है तो हैरान रह गए। इसके बाद पुलिस की टीम आरोपी दूसरे युवक के घर पहुंची और उसे भी परिवार सहित घर में ही क्वारंटीन कर दिया गया है। इस मामले में सबसे अधिक नुकसान किसी का हुआ है तो वो हैं पुलिसकर्मी। दरअसल घायल युवक को 4 पुलिसकर्मी ही अस्पताल ले गए थे जिन्हें विभाग ने 28 दिनों के लिए होम क्वारंटीन कर दिया है।

एक ही इलाके में रहते हैं युवक और प्रेमिका

 पुलिस के मुताबिक दोनों किशोर युवक और उनकी प्रेमिका एक ही इलाके में रहते हैं और स्कूल पढ़ते हैं। मंगलवार को दोनों युवकों में इस बात को लेकर लड़ाई हो गई कि वह किसी प्रेमिका है। इसी दौरान बात इस कदर आगे बढ़ गई कि चाकूबाजी हो गई।  पुलिस के मुताबिक आरोपी किशोर को उसके घर में ही हिरासत में रखा गया है और क्वारंटीन की अवधि पूरी होने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि घायल युवक को कहां से कोरोना हो गया।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।