लाइव टीवी

लालू के बचाव में उदित राज, बोले- पहले बिहार चुनाव की काउंटिंग के दिन वाली सभी DM,SP की कॉल डीटेल निकाली जाय

Updated Nov 27, 2020 | 08:56 IST

लालू प्रसाद यादव के एक कथित ऑडियो वायरल होने के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। इस बीच कांग्रेस नेता उदित राज ने लालू प्रसाद यादव का बचाव किया है।

Loading ...
लालू के बचाव में आए उदित राज, मांगी DM, SP की कॉल डिटेल्स
मुख्य बातें
  • लालू प्रसाद यादव के कथित वायरल ऑडियो के बचाव में आए उदित राज
  • कांग्रेस नेता उदित राज बोले- पहले हो डीएम और एसपी के कॉल डिटेल्स की जांच
  • लालू यादव के खिलाफ बीजेपी विधायक ने दर्ज कराया है मामला

नई दिल्ली: चर्चित चारा घोटाले के मामले में सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव का एक कथित ऑडियो टेप इन दिनों खूब सुर्खियों में है। जेल में बंद लालू यादव द्वारा इस कथित ऑडियो टेप में बिहार भाजपा विधायक ललन पासवान को फोन किया गया है। इसे लेकर अब विधायक ने मामला भी दर्ज कराया है और आरोप लगाया गया है कि लालू प्रसाद ने उनसे मंत्री पद का लालच देकर भ्रष्ट आचरण कराने का प्रयास किया है। इस बीच लालू के बचाव में कांग्रेस भी आगे आई है और कांग्रेस नेता उदित राज ने एक अलग ही मांग रखी है।

उदित राज का ट्वीट

उदित राज ने ट्वीट करते हुए कहा, 'पहले बिहार विधान सभा चुनाव काउंटिंग के दिन का सभी DM,SP के कॉल डीटेल निकाला जाय। पता तो चले किसके इशारे पर नतीजा बदला गया। फिर बाद लालू जी की कॉल की बात होगी।' इससे पहले भी बिहार चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद उदित राज ने ईवीएम पर सवाल उठाए थे और ट्वीट करते हुए कहा था, 'अमेरिका में अगर ईवीएम से चुनाव होता तो क्या ट्रम्प हार सकते थे?'

लालू पर आरोप

भाजपा विधायक ने ऑडियो क्लिप की पुष्टि करते हुए कहा, ‘मैं सुशील कुमार मोदी के साथ बैठक में था जब मेरा निजी सचिव आया और सूचित किया कि मेरे मोबाइल पर लालू प्रसाद का फोन है। मुझे आश्चर्य हुआ, लेकिन मैंने सोचा कि कई अन्य लोगों की तरह उन्होंने चुनावी जीत पर बधाई देने के लिए फोन किया होगा। वह काफी वरिष्ठ नेता हैं, इसलिए मैंने उन्हें प्रणाम किया। वह सरकार गिराने की बात करने लगे। मैंने उन्हें बताने का प्रयास किया कि मैं पार्टी के अनुशासन से बंधा हुआ हूं। फोन बीच में रोकते हुए मैंने सुशील मोदी को सूचित किया।’

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।