लाइव टीवी

Deoghar Ropeway Accident: अभी भी फंसे हुए हैं 13 लोग, राहत बचाव कार्य जारी

Updated Apr 12, 2022 | 09:44 IST

देवघर रोपवे हादसे में अभी भी कुछ लोग फंसे हुए हैं। उन्हें सकुशल बचाने के लिए राहत बचाव कार्य जारी है। बता दें कि लोगों को सकुशल बचाने के लिए एमआई-17 हेलीकॉप्टरों की मदद ली जा रही है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • देवघर रोपवे हादसे में बचाव कार्य जारी
  • एमआई-17 हेलिकॉप्टरों की ली जा रही है मदद
  • रोपवे की तारों की वजह से बचाव कार्य में दिक्कत

Deoghar Ropeway Accident में Rescue Operation जारी है। PM Modi ने घटना को लेकर Amit Shah से की बात । आपको  बता दें कि ट्रोलियों की टक्कर की वजह से कई लोग फंस गए थे।  त्रिकूट पर्वत पर हुए रोप-वे हादसे में मिशन पूरा नहीं हुआ है। दो ट्रॉलियों में 10 सैलानी अब भी फंसे हुए हैं। उनकी दूसरी रात भी हवा में कटी। इस हादसे में दो लोगों की जान चली गई।12 घंटे रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर 37 लोगों को बचाया जा सका। इसके बाद रविवार को अंधेरा होने के चलते रेस्क्यू ऑपरेशन को रोकना पड़ा। इस घटना  पर सीएम हेमंत सोरेन ने भी ट्वीट कर दुख जताया। साथ ही पूरे मामले की जांच की बात कही है। उन्होंने कहा कि त्रिकुट पहाड़ पर हुई घटना और इसमें हुई मौतों पर मैं अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। इस मामले की उच्च स्तरीय जांच की जाएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।