लाइव टीवी

Jammu Kashmir: दक्षिण कश्मीर में पिछले चौबीस घंटे के दौरान आठ आतंकी ढेर, सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी

Updated Jun 19, 2020 | 11:21 IST

जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सेना का ऑपरेशन ऑल आउट जारी है। सुरक्षाबलों ने शुक्रवार को शोपियां जिलें में पांच आतंकवादियों को मार गिराया है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • जम्मू कश्मीर के शोपियां में सेना का आतंकियों के खिलाफ अभियान जारी
  • सेना के साथ मुठभेड़ में आठ आतंकवादी किए गए ढेर,
  • गुरुवार देर रात से शुरू हुई थी मुठभेड़, अभी है जारी

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ सेना का सफाई अभियान जारी है। गुरुवार देर रात से शोपियां में चली मुठभेड़ में अभी तक पांच आतंकवादी मारे गए हैं। कुल मिलाकर देखा जाए तो दक्षिण कश्मीर में पिछले चौबीस घंटे के दौरान अलग-अलग एनकाउंटर में 8 आतंकवादी मारे गए हैं। शुक्रवार को शोपियां में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को सरेंडर करने को कहा लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया।

इसके बाद सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान इन्हें मार गिराया। पिछले 20 दिनों के भीतर शोपियां में ही 20 आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया है जबकि पिछले 6 महीने के दौरान 100 से भी अधिक आतंकवादी मारे गए हैं। कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने कहा कि आतंकवादियों को मस्जिद से बाहर निकालने के लिए ना गोलीबारी की गई ना आईईडी का इस्तेमाल किया गया। 

मस्जिद में छिपे थे आतंकी

 आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का ऑपरेशन फिलहाल जारी है। आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर में पिछले चौबीस घंटे के भीतर अलग-अलग जगहों पर मुठभेड़ चली है। अवंतीपोरा के पांपोर स्थित मीज गांव में आतंकवादी एक मस्जिद में छिपे थे। आतंकवादी शरण लेने के लिए निकटवर्ती एक मस्जिद में घुसे थे। सुरक्षाबलों द्वारा चलाए गए अभियान में यहां 3 आतंकी मारे गए थे।  पुलवामा और शोपियां जिलों में गुरुवार को भी सुरक्षा बलों के साथ हुई दो मुठभेड़ों में दो आतंकवादी मारे गये थे।

मुंहतोड़ जवाब

 दक्षिण कश्मीर स्थित पुलवामा में पम्पोर इलाके के मीज में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया। उआतंकवादियों के सुरक्षाकर्मियों पर गोलीबारी करने के बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी। इस दौरान मस्जिद में भी नुकसान नहीं हुआ है। आतंकियों की गोलीबारी का सुरक्षा बलों ने भी  मुंहतोड़ जवाब दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।