लाइव टीवी

Jaipur Rape Case: जयपुर में जीजा बना हैवान, साली से बर्थ डे पार्टी के बहाने किया रेप, जानें क्या है पूरा मामला

Updated Jul 24, 2022 | 13:28 IST

Jaipur News: जयपुर में जीजा ने अपने नाबालिग साली को बर्थ डे पार्टी के बहाने अपने घर पर ले जाकर रेप किया। किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने घर जाकर अपने भाभी को सारी करतूत बताया। इसका बाद पुलिस में मामला दर्ज किया गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
जयपुर में 15 साल की नाबालिग के साथ बर्थ डे पार्टी के बहाने रेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • बर्थ डे पार्टी के बहाने नाबालिग साली को जीजा ले गया था अपने घर
  • रात में अकेले होने का फायदा उठाकर किया गलत काम
  • पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की

Jaipur Crime News: राजधानी जयपुर शर्मसार हो गई। जयपुर में 15 साल की नाबालिग लड़की से उसके जीजा ने रेप किया। बर्थ-डे पार्टी के बहाने वह साली को अपने घर लेकर चला गया था। रात को सोते समय मुंह दबाकर धमकी देकर साली के साथ दुष्कर्म किया। सांगानेर सदर थाने में आरोपी जीजा के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया गया है। बता दें कि पुलिस ने पॉक्सो एक्ट और बलात्कार की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया है। पीड़िता का बयान भी दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है आरोपी की गिरफ्तारी जल्द सुनिश्चित की जाएगी। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। पुलिस का कहना है ऐसे जघन्य अपराध के लिए आरोपी को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा।

बर्थ डे पार्टी के बाद घर पर रुकने को कहा

मिली जानकारी के अनुसार एसएचओ ब्रजमोहन कविया ने बताया है कि रघुनाथपुरी सांगानेर निवासी 15 वर्ष की लड़की 11वीं क्लास में पढ़ती है। उसके दीदी-जीजा श्रीरामपुरा सांगानेर सदर में रहा करते हैं। जीजा प्राइवेट नौकरी करता है। बताया कि जीजा उसके घर आए हुए थे। बच्चे की बर्थ-डे पार्टी होने की कहकर नाबालिग साली को साथ चलने को कहा। नाबालिग साली को जीजा अपने साथ घर लेकर गया। बर्थ-डे पार्टी के बाद देर रात होने की कहकर साली को घर पर ही सोने को कहा। बता दें कि नाबालिग साली को सोने के लिए जीजा ने दूसरे कमरे में भेज दिया। रात के करीब डेढ़ बजे आरोपी जीजा ने कमरे में मुंह दबाकर पीड़िता के साथ जबरदस्ती की।

पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करा बयान दर्ज किया

रेप का विरोध करने पर जीजा ने पीड़िता व उसकी बहन को जान से मारने की धमकी देकर डराया। किसी को बताने पर भी आरोपी ने मारने की धमकी दी। अगले दिन सुबह उठकर पीड़िता ने स्कूल जाने को कहा। जीजा ने दबाव बनाकर पीड़िता से छुट्टी करने की बात कही। पीड़िता किसी तरह अपने घर गई। घर पहुंचने पर वह भाभी को देखकर रोने लगी। भाभी के पूछने पर पीड़िता नाबलिग साली ने जीजा की सारी करतूत के बारे में बताया। परिजनों ने पीड़िता को ले जाकर थाने पहुंचकर आरोपी जीजा के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाकर उसका बयान दर्ज कर लिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।