लाइव टीवी

Jaipur Crime: जयपुर में पुलिस ने ऑटो ड्राइवर का गला रेतने वालों को पकड़ा, इस कारण कार की चाबी से रेत दिया था गला

Updated Jul 24, 2022 | 13:28 IST

Jaipur Police: बीते शुक्रवार को नाहरगढ़ की पहाड़ी पर कार साइड करने को लेकर ऑटो ड्राइवर और कार सवारों में मारपीट हो गई थी। कार सवार हमलावरों ने ऑटो ड्राइवर का गला रेत दिया था। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 12 घंटे के अंदर दो आरोपियों को पकड़ लिया है। तीसरे की तलाश जारी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
जयपुर पुलिस ने ऑटो ड्राइवर से मारपीट के आरोपियों को पकड़ा
मुख्य बातें
  • जयपुर की नाहरगढ़ पहाड़ी पर ऑटो ड्राइवर का आरोपियों ने गला रेता था
  • पुलिस ने तीन बदमाशों में दो को पकड़ा, एक अभी भी फरार
  • ऑटो ड्राइवर का एसएमएस अस्पताल में चल रहा है इलाज

Jaipur Crime: जयपुर की नाहरगढ़ पहाड़ी पर शुक्रवार शाम एक ऑटो ड्राइवर और कार सवार बदमाशों में कहासुनी हो गई थी। कार सवार बदमाशों ने ड्राइवर को लात-घूसों से जमकर पीटा और चाबी से उसका गला रेत दिया। लहूलुहान हालत में रोड पर पड़े देखकर हमलावर वहां से भाग निकले। पुलिस ने बुरी तरह घायल ऑटो ड्राइवर को गंभीर हालत में एसएमएस हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। पुलिस ने हमलावरों की खोज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

डीसीपी (नॉर्थ) परिस देशमुख ने बताया है कि नाहरगढ़ पहाड़ी पर तीन लड़के बीच रोड गाड़ी खड़ी कर शराब पी रहे थे। शाम करीब 6 बजे गुर्जर घाटी ब्रह्मपुरी निवासी अजय ऑटो लेकर वहां से जा रहा था। अजय ने बीच रोड खड़ी कार को साइड करने की बात कही। गाड़ी हटाने की बात को लेकर कार सवार लड़कों से ऑटो ड्राइवर का झगड़ा हो गया। कहासुनी के बाद शराब के नशे में पूरी तरह धुत लड़कों ने ऑटो ड्राइवर पर जानलेवा हमला कर दिया था।

कार हटाने को कहा तो रेत दिया गला

डीसीपी देशमुख ने बताया है कि कार सवार बदमाशों ने अजय को लात-घूसों से जमकर पीटा। आरोपियों ने हमला कर चाबी से ऑटो ड्राइवर अजय का गला रेत दिया। लहूलुहान हालत में अजय को रोड पर गिरा देखकर हमलावर कार लेकर वहां से फरार हो गए। लोगों ने इस मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। ब्रह्मपुरी थाना पुलिस ने कार सवार हमलावरों को पकड़ने के लिए आसपास नाकाबंदी करवा दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में ऑटो ड्राइवर अजय को एसएमएस हॉस्पिटल पहुंचाया। बता दें कि ट्रॉमा सेंटर में घायल अजय का इलाज चल रहा है।

पकड़ा गया एक आरोपी हिस्ट्रीशीटर

मिली जानकारी के अनुसार डीसीपी देशमुख ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएचओ (ब्रह्मपुरी) प्रदीप सिंह के नेतृत्व में हमलवारों की तलाश में तुरंत पुलिस टीमों का गठन किया। साइबर टीम की सहायता से 12 घंटे के अंदर पुलिस जानलेवा हमला करने वाले बदमाशों तक पहुंच गई। पुलिस ने इस मामले में आरोपी दिलराज मीणा (26) निवासी बस्सी और विनोद मीणा (25) निवासी बिहारीपुरा बस्सी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी विनोद मीणा बस्सी थाने का हिस्ट्रीशीटर बताया जा रहा है। बता दें कि पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से वारदात में यूज की गई कार को भी बरामद कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ चल रही है। पुलिस इनके फरार साथी की तलाश कर रही है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।