लाइव टीवी

Kota: प्रदेश कार्यसमिति में बीजेपी ने लिया 'कांग्रेस मुक्त राजस्थान' का संकल्प

Updated Jun 16, 2022 | 09:29 IST

2023 में होने वाले इस चुनाव में राजस्थान को कांग्रेस मुक्त करने और हमेशा के लिए भारतीय जनता पार्टी को राजस्थान में अजेय एवं अभेद बनाने के संकल्प के साथ हाड़ौती की धरा कोटा में बीजेपी की दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति की बैठक संपन्न हो गई।

Loading ...
कार्यसमिति की बैठक में प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर

BJP State Bearers Meeting in Kota: राजस्थान में करीब डेढ़ साल बाद विधानसभा चुनाव होने हैं। 2023 में होने वाले इस चुनाव में राजस्थान को कांग्रेस मुक्त करने और हमेशा के लिए भारतीय जनता पार्टी को राजस्थान में अजेय एवं अभेद बनाने के संकल्प के साथ हाड़ौती की धरा कोटा में बीजेपी की दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति की बैठक संपन्न हो गई। 14 जून को इस बैठक का शुभारंभ प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, प्रदेश सह प्रभारी व सांसद भारती सियाल, उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने किया था। 15 जून को प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह सहित प्रदेश नेतृत्व ने बैठक को संबोधित किया। 

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने कहा कि विगत ढाई वर्षो में बीजेपी राजस्थान का संगठन धरातल पर पुष्ठ हुआ है। संगठन संरचना, रचनात्मक कार्य और आंदोलनात्मक गतिविधियों के माध्यम से मुखर हुआ है। कोरोना के कालखंड में सेवा ही संगठन के माध्यम से सेवा का अनूठा पराक्रम भाजपा राजस्थान ने किया है। राज्य सरकार की जन विरोधी नीतियों के विरुद्ध प्रभावी आंदोलन भी भाजपा राजस्थान ने खड़ा किया है। साथ ही पंचायतीराज संस्थाओं में 5 करोड़ मतदाताओं के मध्य दमदार उपस्थिति का आगाज करते हुए 33 में से विपक्ष के नाते पहली बार कांग्रेस से ज्यादा 18 जिला परिषदों पर भाजपा काबिज हुई है।

Also Read: जेपी नड्डा के श्रीगंगानगर दौरे से पहले प्रदेश संगठन महामंत्री ने दिया BJP को अजेय बनाने का मंत्र

भाजपा राजस्थान का सौभाग्य है कि मोदी सरकार के सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण की योजनाओं का लाभ राज्य की जनता को मिला है; अब हम हर घर(लाभार्थियों) तक पहुंचेंगे एवं पार्टी के वैचारिक जुड़ाव के लिए संकल्पित होंगे होकर काम करेंगे। बैठक में आगामी विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए पार्टी की गतिविधियों, बूथ प्रबंधन सहित अन्य विषयों पर चर्चा हुई। 

Also Read: कोटा में बीजेपी की दो दिवसीय प्रदेश पदाधिकारी बैठक, प्रदेश अध्यक्ष और महामंत्री संगठन ने किया शुभारंभ

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।