लाइव टीवी

Rajasthan Transport Corporation: जयपुर से भिवानी के बीच शुरू हुई बस सेवा, जानें कब-कब चलेगी बस

Updated Apr 08, 2022 | 19:25 IST

Rajasthan Transport Corporation: यात्रियों की समस्याओं को देखते हुए राजस्थान परिवहन ने सार्थक कदम उठाया है। जयपुर से भिवानी के बीच बस सेवा शुरू की गई है। बस सिंघाना, बुहाना होते हुए वाया सतनाली से भिवानी जाएगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
जयपुर से भिवानी के बीच बस सेवा शुरू
मुख्य बातें
  • जयपुर से प्रतिदिन दोपहर 12:20 पर चलेगी बस
  • वापसी में भिवानी से प्रतिदिन प्रात: 5:40 बजे चलेगी
  • बस के संचालन से यात्रियों की समस्या होगी दूर

Rajasthan Transport Corporation: यात्रियों की सुविधा के लिए राजस्थान परिवहन निगम द्वारा जयपुर से सतनाली व भिवानी के लिए एक और बस का संचालन शुरू कर दिया गया है। राजस्थान रोडवेज के खेतड़ी डिपो द्वारा संचालित यह बस जयपुर से प्रतिदिन दोपहर 12:20 बजे चलकर नीम का थाना होते हुए शाम 4:40 बजे खेतड़ी पहुंचेगी। इसके उपरांत यहां से रवाना होकर सिंघाना, बुहाना होते हुए शाम को 6 बजे सतनाली पहुंचेगी और सतनाली बस स्टैंड से 7:20 बजे भिवानी पहुंचेगी।

इसके अलावा वापसी में भिवानी से प्रतिदिन प्रात: 5:40 बजे चलकर सुबह 7 बजे सतनाली पहुंचेगी और यहां से रवाना होकर सुबह लगभग 8 बजे खेतड़ी और दोपहर 12:40 बजे जयपुर पहुंचेगी। वहीं स्थानीय लोगों द्वारा लॉकडाउन के दौरान बंद सुबह 6 बजे तथा दोपहर 11:30 बजे सतनाली से भिवानी के लिए बंद बसों का संचालन दोबारा शुरू करने की मांग की गई है।

खेतड़ी डिपो ओर से होगा जयपुर-भिवानी बस का संचालन

राज्य परिवहन राजस्थान के खेतड़ी डिपो के महा प्रबंधक वासुदेव शर्मा ने बताया कि हरियाणा के सतनाली, भिवानी की ओर जाने के लिए राजस्थान के अनेक यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। यात्रियों की परेशानी को देखते हुए खेतड़ी डिपो द्वारा जयुपर-भिवानी वाया खेतड़ी-सतनाली एक और बस का संचालन शुरू किया गया है। बस के संचालन से यात्रियों की समस्या दूर होगी और निगम की आय में बढ़ोतरी होगी।

सफर होगा सुलभ और आसान

राजस्थान परिवहन निगम की  पहल से यात्रियों को अब हरियाणा के सतनाली, भिवानी जानें में दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ेगा। समय की बचत के साथ-साथ दोनों जगह के यात्रियों का सफर सुलभ और सुखद होगा । इस रूट पर आने जाने वाले यात्रियों को काफी परेशानी झेलनी पड़ती थी। इस सार्थक पहल से लोग अब जयपुर से भिवानी आने जाने में संकोच नहीं करेंगे। इस सुविधा से अन्य बसों में भीड़ भी नहीं होगी ।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।