लाइव टीवी

Jaipur Electricity Accident News: जयपुर में बिजली के करंट से झुलसकर युवक की दर्दनाक मौत, जानिए पूरा मामला

Updated Jul 02, 2022 | 13:21 IST

Jaipur Electricity Accident News: जयपुर में बिजली का करंट लगने से एक युवक की झुलसकर मौत हो गई है। वह बिजली का केबल काटने खम्बे पर चढ़ा हुआ था, इसी दौरान केबल में करंट दौड़ गया और ये हादसा हो गया। मामले में मृतक के भाई ने केस दर्ज करवाया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
जयपुर में बिजली से युवक की झुलसने से मौत (प्रतीकात्मक)
मुख्य बातें
  • बिजली के खम्बे पर केबल काटते समय हुआ हादसा
  • खम्बे से नीचे गिरने पर सिर में लगी थी गंभीर चोट
  • मृतक के भाई ने गैरइरादतन हत्या का मामला कराया दर्ज

Jaipur Electricity Accident News: राजधानी जयपुर में करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई है। खम्बे पर लगी बिजली के केबल को काटते समय हादसा हो गया। करंट से झुलस कर नीचे जमीन पर गिरने से युवक के सिर में गंभीर चोट आ गई और वह घायल हो गया था। बता दें कि भांकरोटा थाना पुलिस ने गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

जयपुर में हुए इस हादसे में लापरवाही की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी। युवक अगर बिजली न आने को लेकर सुनिश्चित रहता तो वह आज जिंदगी से नहीं हारता। लेकिन इसे संयोग कहे या युवक की बदकिस्मती जो उसे बिजली के खम्बे तक खींच लाई थी। बहरहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

ये था पूरा मामला

मिला जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि हादसे में अजयराजपुरा सेज बगरू निवासी लल्लूराम (40) की मौत हो गई है। वह महापुरा मोड स्थित यूडीबी हरमनी वेयफेयर सोसायटी में सेनेटरी का काम किया करता था। उसे कंपनी के मैनेजर अभय सिंह ने कॉल कर बुलाया था। हेल्पर बाबूलाल के साथ वह ऑफिस पहुंच गया। सेनेटरी का काम करने वाले लल्लूराम को बिजली की एक केबल काटने को कहा गया। लल्लूराम के बिजली चालू होने की पूछने पर मैनेजर अभय ने पिछले 6 महीने से लाइट बंद होने की बात कही।

कंपनी के मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज

जानकारी के लिए बता दें कि सीढ़ी लगाकर खम्बे पर चढ़कर लल्लूराम ने जैसे ही बिजली केबल काटी। लाइन चालू होने के कारण उसे करंट लग गया। करंट लगने से वह गंभीर रुप से झुलस कर नीचे जमीन पर गिर गया। जिससे लल्लूराम के सिर में भी गंभीर चोट लग गई। वहां मौजूद वर्कस ने गंभीर हालत में लल्लूराम को अस्पताल पहुंचाया। जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बता दें मृतक के भाई राजेश चौधरी ने कंपनी के मैनेजर अभय सिंह के खिलाफ गैरइरादत्तन हत्या का मामला दर्ज करवाया है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।