लाइव टीवी

Jaipur परीक्षा देने आई युवती को गोली मारी, प्रेम प्रसंग से जुड़ा था मामला

Updated Sep 26, 2020 | 20:06 IST

जयपुर में पीरक्षा देने आई एक युवती को एक लड़के ने गोली मार दी। पुलिस के मुताबिक ये मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
परीक्षा देने आई युवती को मारी गोली

जयपुर : जयपुर के राजापार्क इलाके में एक कॉलेज छात्रा को शनिवार सुबह एक युवक ने गोली मार दी। पुलिस के अनुसार युवक व युवती का प्रेम प्रसंग रह चुका है। पुलिस के अनुसार यह घटना एक कॉलेज के पास हुई जहां छात्रा स्नातक अंतिम वर्ष की परीक्षा देने आई थी।

पुलिस उपायुक्त राहुल जैन ने ‘‘पीटीआई-भाषा’’ को बताया,‘युवती सुबह सात से दस बजे के दौरान होने वाली परीक्षा देने आई थी। आरोपी ने पहले उस पर चाकू से हमला किया फिर गोली चला दी।’

उन्होंने बताया घायल युवती को एसएमएस अस्पताल में पहुंचाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवती किसी शहर के किसी और कॉलेज में पढ़ती है और परीक्षा देने राजा पार्क के एक कॉलेज में आई थी।

पुलिस के अनुसार आरोपी विष्णु चौधरी धौलपुर का रहने वाला है और जयपुर में प्रतिस्पर्धी परीक्षा की तैयारी कर रहा है। उसे घटना के तुरंत बाद पकड़ लिया गया और पुलिस के हवाले कर दिया गया।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त मनोज चौधरी ने बताया कि आरोपी व युवती में लगभग एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोपी कथित तौर पर युवती के किसी और युवक से कथित रिश्ते से नाराज था। आरोपी ने पुलिस को बताया कि युवती ने उसे धोखा दिया जिसके चलते उसने यह कदम उठाया।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।