लाइव टीवी

Jaipur Crime: जयपुर में बदमाशों का दुस्साहस, दिनदहाड़े युवक का किडनैप, पुलिस ने इस तरह 4 आरोपियों को पकड़ा

Updated Aug 07, 2022 | 13:30 IST

Jaipur Police Action: जयपुर पुलिस ने किडनैप युवक को बदमाशों के चंगुल से छुड़ाया है। 4 किडनैपर्स को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपियों ने किडनैप युवक के परिजनों से 59 हजार रुपये ट्रांसफर करवा लिए। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
जयपुर में युवक की किडनैपिंग पुलिस ने मुक्त कराया
मुख्य बातें
  • मारपीट कर बाइक से ही किडनैप कर लिया युवक को
  • युवक को जान से मारने की धमकी देकर परिजनों से 59 हजार रुपये ट्रांसफर कराया
  • जयपुर की शिवदासपुर थाना पुलिस ने किडनैप युवक को कराया मुक्त

Jaipur Crime News: राजधानी जयपुर में दिनदहाड़े एक युवक का किडनैप हो गया। किडनैपर्स ने उसको बेरहमी से पीटा भी। जान से मारने की धमकी देकर आरोपियों ने परिजनों से 59 हजार रुपए ट्रांसफर करवा लिए। शिवदासपुरा थाना पुलिस ने लोकेशन ट्रेस कर चारों किडनैपर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने किडनैपर्स के चंगुल से किडनैप युवक को सुरक्षित मुक्त करा लिया है। फिलहाल गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

बता दें कि डीसीपी (साउथ) योगेश गोयल ने बताया है कि किडनैपिंग के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि आरोपी मुरारी (21) पुत्र सीताराम जाट निवासी बाडा पदमपुरा शिवदासपुरा, लोकेश (25) पुत्र नारायण सिंह निवासी हनुमानवास लक्ष्मणगढ़ अलवर, अशोक गुर्जर (20) पुत्र उदयभान गुर्जर निवासी समसपुर बीराना महुआ दौसा और शिवराज गुर्जर (20) पुत्र हरकेश निवासी टोडाभीम करौली को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

ऐसे की युवक की किडनैपिंग

मिली जानकारी के अनुसार शिवदासपुरा निवासी राजेश कुमार मीना ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। रिपोर्ट के अनुसार बताया कि उसके भाई मस्तराम का बाइक पर आए चार बदमाशों ने किडनैप कर लिया है। वह अपनी बुआ के लड़के राजेन्द्र के साथ गोनेर खाना खाने के लिए जा रहे थे। दो बाइक पर सवार चार लड़कों ने उनका पीछा करते हुए गोनेर रोड पर बाइक आगे लगाकर उन्हें रोक लिया। मारपीट कर मस्तराम को बाइक पर ही किडनैप कर अपने साथ ले गए।

किडनैप करने से पहले की रेकी

बता दें कि एसएचओ हरिपाल सिंह ने बताया है कि किडनैपिंग की सूचना पर पुलिस ने हर तरफ नाकाबंदी कराई। कुछ देर बाद ही युवक के परिजनों को कॉल कर रुपयों की डिमांड की गई। रुपए नहीं देने पर युवक को जान से मारने की धमकी दी। डरे हुए परिजनों ने 59 हजार रुपए ऑनलाइन ट्रांसफर भी कर दिए। पुलिस से बचने के लिए किडनैपर बार-बार अपनी लोकेशन बदल रहे थे। पुलिस ने लोकेशन के आधार पर दबिश देकर किडनैप मस्तराम को सुरक्षित छुड़ा लिया। पुलिस ने किडनैप करने वाले चारों आरोपियों को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में सामने आया है कि मुख्य सरगना लोकेश ने अपने साथियों के साथ मिलकर पहले रेकी की थी, उसके बाद किडनैपिंग की वारदात को अंजाम दिया।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।