लाइव टीवी

Jaipur Crime News: जयपुर में जहर खाने से युवक की संदिग्ध मौत, आरोप- भाभी ने प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या!

Updated Jul 01, 2022 | 15:05 IST

Murder Case in Jaipur: जयपुर में एक युवक की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। मृतक के भाई ने भाभी पर उसके भाई की हत्या करने का आरोप लगाया है। भाई का आरोप है कि भाभी ने अपने प्रेमी से मिलकर भाई की हत्या कर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
जयपुर में देवर का भाभी पर आरोप, प्रेमी के साथ मिलकर की भाई की हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • जयपुर के ब्रह्मपुरी थाने में सामने आया मामला
  • देवर का आरोप, भाभी के दूसरे शख्स के साथ हैं अवैध संबंध
  • पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की

Jaipur News: राजधानी जयपुर में एक युवक की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है।  ब्रह्मपुरी थाना पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से सबूत जुटाए हैं। बता दें कि पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। मृतक के भाई ने अपनी भाभी पर प्रेमी के साथ मिलकर जहर देकर भाई की हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। पुलिस का मानना है कि घटना की सभी एंगल से जांच की जा रही है। मृतक के भाई ने हत्या का मामला दर्ज कराया है।

ये था पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि मुरैना मध्य प्रदेश निवासी शिवराज सिंह जाटव (34) के मर्डर का मामला सामने आया है। वह जयसिंहपुरा खोर ब्रह्मपुरी में गुर्जरों की ढाणी में पत्नी व बच्चों के साथ रहा करता था। वह लगभग पिछले 11 सालों से जयपुर में रहकर मजदूरी कर रहा था। बता दें कि शिवराज की घर पर तबीयत खराब हो गई। तबीयत बिगड़ने पर मुंह से खून की उल्टी शुरू हो गई। कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई थी। मौत की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से सबूत इकठ्ठा किए। शव को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल की मोर्चरी में भेजा गया।

देवर का भाभी पर आरोप, प्रेमी के साथ रहकर आई थी

जानकारी के लिए बता दें कि मृतक के भाई मुकेश जाटव ने ब्रह्मपुरी थाने में शिवराज सिंह की हत्या का मामला दर्ज कराया है। भाई का आरोप है कि शिवराज सिंह की हत्या उसकी पत्नी   और उसके अलवर निवासी प्रेमी ने की है। आरोप है कि भाभी और उसके प्रेमी के बीच अवैध संबंध है। हत्या से पहले उसकी भाभी अपने प्रेमी के साथ 15-20 दिन के लिए रहकर वापस आई थी। भाई शिवराज सिंह की मौत की सूचना पर उसके घर पहुंचे थे। जहां कचरे के डिब्बे में चूहे मारने का पाउडर पाउच खुला हुआ पड़ा हुआ था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।