लाइव टीवी

Jaipur Crime: स्कूल में घुसकर मासूम छात्रा से छेड़छाड़, अज्ञात युवक ने की हरकत, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

Updated Sep 20, 2022 | 20:18 IST

Jaipur Police: जयपुर के एक सरकारी स्कूल में दस साल की नाबालिग मासूम से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। छेड़छाड़ करने वाले की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी अज्ञात की तलाश शुरू कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
जयपुर के सरकारी स्कूल में 10 साल की मासूम से अज्ञात ने की छेड़खानी
मुख्य बातें
  • सरकारी स्कूल के बाथरूम में घुसकर अज्ञात ने की गंदी हरकत
  • मालवीय नगर थाने में मामला दर्ज
  • पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी

Jaipur News: राजधानी जयपुर के एक सरकारी स्कूल में दस साल की नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है। स्कूल के ही बाथरूम में अज्ञात बदमाश ने नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया। बच्ची ने घर पहुंचकर परिवार वालों को छेड़छाड़ के बारे में जानकारी दी। इसके बाद बच्ची को लेकर परिजन स्कूल पहुंचे। स्कूल मैनेजमेंट को इस बात की जानकारी दी। बता दें कि मालवीय नगर थाने में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करा दिया गया है।

घटना की सूचना मिलने के बाद पूर्व मंत्री कालीचरण शराफ और राज्य महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष सुमन शर्मा स्कूल पहुंच गईं। सुमन शर्मा ने बताया कि, बच्ची करीब 12 बजे स्कूल कैंपस में बने बाथरूम में गई थी। इसी दौरान एक व्यक्ति ने उसके साथ छेड़खानी की। इसके बाद वह फरार हो गया। बच्ची से हुई पूछताछ में अभी तक यह बात सामने आई है कि आरोपी स्कूल का नहीं हैं। सुमन शर्मा ने भी बच्ची से बात की तो बच्ची ने अपनी आपबीती बताई। बच्ची के परिवार की ओर से अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया गया है।

स्कूल में नहीं है सीसीटीवी कैमरा

राज्य महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष सुमन शर्मा ने बताया है कि, स्कूल में 900 से अधिक बच्चियां पढ़ती हैं। यहां पर किसी भी प्रकार का कोई सीसीटीवी कैमरा आज तक नहीं लगा है। लड़कियों का स्कूल होने के बाद भी यहां पर कोई चौकीदार तक नहीं रखा गया है। बाहरी व्यक्ति कैसे स्कूल परिसर में घुस कर इस तरह की घटना को अंजाम दे सकता है। सुमन शर्मा ने आरोप लगाया है कि, घटना के बाद बच्ची ने परिजनों की मौजूदगी में स्कूल स्टाफ को इस बात की जानकारी दी थी। उसके बाद भी स्कूल की प्रिंसिपल या किसी अन्य ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं करवाई।

आसपास के सीसीटीवी फुटेज की छानबीन शुरू

बता दें कि वहीं प्रिंसिपल ने कहा कि, परिजन अपनी बच्ची को लेकर मेरे पास आए थे। मुझे और मेरे स्टाफ को इस मामले की जानकारी दी, लेकिन परिजनों ने पुलिस कार्रवाई करने के लिए उस वक्त मना कर दिया था। इसके बाद सभी लोग घर लौट गए। अगले दिन परिजन बच्ची के साथ स्कूल आए। कार्रवाई करने की बात की जिस पर मैने मालवीय नगर थाना पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस मौके पर आई और छानबीन कर कार्रवाई करना शुरू भी कर दिया है। मालवीय नगर थाने के सीआई ने बताया है कि, बच्ची के परिजनों की ओर से उन्हें शिकायत मिली है। केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। स्कूल परिसर के आसपास लगे हुए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने का काम जारी है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।