लाइव टीवी

Jaipur News: कुरियर कंपनी के कर्मचारियों ने दिया बड़ी चोरी को अंजाम, करोड़ों के हीरे-जवाहरात लेकर फरार

Updated Apr 26, 2022 | 17:21 IST

Jaipur News: जयपुर में एक कुरियर कंपनी में काम करने वाले चार कर्मचारियों ने मिलकर एक बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। कर्मचारियों ने कंपनी में आए एक पार्सल से साढ़े 7 करोड़ रुपए के हीरे-जवाहरात चोरी कर लिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर अब आरोपियों की तालाश शुरू कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
जयपुर में साढ़े 7 करोड़ रुपए के जवाहरात चोरी
मुख्य बातें
  • दिल्ली, मुंबई और गुजरात से आया था ये पार्सल
  • चोरी के समय कंपनी मैनेजर गया हुआ था छुट्टी पर
  • चारी के पहले से एक दूसरे को जानते थे आरोपी

Jaipur News: जयपुर में चोरी की एक बड़ी वारदात सामने आई है। एक कुरियर कंपनी के चार कर्मचारियों ने पार्सल में आ रहे साढ़े 7 करोड़ रुपए के हीरे-जवाहरात चोरी कर लिए। चोरी के बाद चारों कर्मचारी वहां से फरार हो गए। कुरियर कंपनी में यह हीरे-जवाहरात दिल्ली, मुंबई और गुजरात से मंगाए गए थे। इस बड़ी चोरी की जानकारी मिलने के बाद पुलिस महकमे में भी हड़कंप मचा हुआ है।

इस मामले में कुरियर कंपनी के मैनेजर की तरफ से सिंधी कैंप थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। अपनी शिकायत में कंपनी मैनेजर ने बताया कि, चारों कर्मचारी मिलकर हीरे-जवाहरात वाले पार्सल को चोरी करके फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज की अब फरार कर्मचारियों की तलाश कर रही है।

छुट्‌टी पर गया मैनेजर, पीछे से हुई वारदात

घटना की जानकारी देते हुए सिंधी कैंप थाने के एसएचओ गुंजन सोनी ने बताया कि, थाने में  मुंबई के रहने वाले धर्मेंद्र पांडे ने एक रिपोर्ट दर्ज कराई है। अपनी शिकायत में उन्‍होंने बताया है कि, पिछले 5 साल से वे अंबे एक्सप्रेस लॉजिस्टिक्स प्राइवेट लिमिटेड नाम की कुरियर कंपनी में मैनेजर के पद पर काम कर रहे हैं। धर्मेंद्र पांडे ने बताया कि, वे 20 अप्रैल को छुट्‌टी पर अपने घर मुंबई गए थे। इस दौरान 23 अप्रैल की सुबह ऑफिस के कर्मचारी विकास गुर्जर और हरिओम गुर्जर कुरियर का माल लेने जयपुर एयरपोर्ट गए, लेकिन वे अपने साथ न तो कंपनी की वेन ले गए और न ही मोबाइल। दोनों ने करीब 10:30 बजे एयरपोर्ट से पार्सल रिसीव करने के बाद इसकी जानकारी फोन पर मुझे भी दी। इसके बाद दोनों कर्मचारियों ने फोन रिसीव करना बंद कर दिया। वहीं ऑफिस में मौजूद सुरेंद्र कुमार गुर्जर और देव नारायण ने भी फोन रिसीव नहीं किया। किसी अनहोनी के डर से इसकी जानकारी कंपनी के मालिकों को दी। साथ ही, मुंबई से तुरंत जयपुर पहुंचा।

चारों ने मिलकर गायब कर दिए 7.50 करोड़ रुपए के जवाहारात

धर्मेद्र ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि, चारों कर्मचारी पार्सल खोलकर उसमें रखे करीब 7.50 करोड़ रुपए के जवाहारात चोरी करके फरार हो गए। ये माल दिल्ली, मुंबई, गुजरात समेत कुछ अन्य राज्यों से मंगाया गया था। सभी आरोपी सवाई माधेपुर जिले के रहने वाले थे और एक दूसरे को पहले से अच्‍छी तरह जानते थे।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।