लाइव टीवी

Chain Snatching In Jaipur: जयपुर में 40 मिनट में बदमाशों ने की 3 चेन स्नेचिंग, 1 किमी के दायरे में वारदात

Updated Jul 07, 2022 | 12:56 IST

Chain Snatching In Jaipur: जयपुर में तबाड़तोड़ तीन चेन स्नेचिंग के मामले सामने आए हैं। इन वारदातों के बाद जीटी पर भी बदमाशों ने चेन की छिनैती की है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से बदमाशों की तलाश कर रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
जयपुर में चेन स्नेचिंग की 3 वारदातों को बदमाशों ने दिया अंजाम
मुख्य बातें
  • जयपुर के जीटी पर भी दूसरे बदमाशों ने की चेन स्नेचिंग
  • 40 मिनट के अंदर 1 किमी के दायरे में 3 चेन स्नेचिंग
  • सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश जारी

Chain Snatching In Jaipur: जयपुर में चार चेन स्नेचिंग के मामले आए हैं। जिनमें 3 स्नेचिंग की घटनाएं एक किमी के दायरे में हुई हैं। बता दें कि 40 मिनट तक किरण पथ, न्यू सांगानेर रोड, स्वर्ण पथ पर वारदातें हुई। बाइक सवार बदमाशों ने रात 8:20 बजे से किरण पथ से पहली चेन छीनी, 14 मिनट बाद दूसरी और फिर 26 मिनट बाद तीसरी महिला को निशाना बनाया है। पुलिस तब भी अलर्ट नहीं हुई, जीटी पर भी स्नैचिंग की चौथी वारदात हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव का कहना है कि पहले भी चेन स्नैचिंग के मामलों में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मानसरोवर में हुई वारदात को लेकर पुलिस को सुराग मिले हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उनका कहना है कि 200 चेन तोड़ने वाले बावरिया गिरोह का खुलासा पहले ही किया जा चुका है

ऐसी हुई वारदातें

मिली जानकारी के अनुसार किरण पथ, न्यू सांगानेर रोड और स्वर्ण पथ पर रात में ये घटनाएं हुई हैं। बता दें कि करीब 1 किलोमीटर के दायरे में 1 बाइक पर सवार दो बदमाशों ने 40 मिनट (8:20 से 9:00 बजे तक) में 3 महिलाओं की चेन तोड़कर फरार हो गए। इतना ही नहीं इन तीन घटनाओं के कुछ देर बाद दूसरे स्नैचरों ने जीटी के पास एक महिला को स्कूटी से गिरा दिया और चेन झपट कर ले भागे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।

40 मिनट और 3 चेन स्नेचिंग

जानकारी के लिए बता दें कि रात 8:20 बजे किरण पथ, नेहा पंजाबी मानसरोवर स्थित अपने घर के बाहर खड़ी थीं। 2 बाइक सवार आए और चेन छीनकर फरार हो गए। जब तक नेहा कुछ समझ पातीं, बदमाश भाग चुके थे। उन्होंने तुरंत पुलिस को घटना की जानकारी दी थी। रात 9:00 बजे के करीब बाइक सवार स्वर्ण पथ चौराहा मध्यम मार्ग पर आ गए। वे चौराहे पर सामान लेने के लिए आई मीनू निवासी वरुण पथ मानसरोवर की भी चेन तोड़कर भाग निकले। बता दें कि मीनू ने मानसरोवर थाने में मामला दर्ज कराया है। इसके बाद भी किसी भी स्थान पर नाकेबंदी नहीं की गई। रात 8:34 बजे न्यू सांगानेर रोड पर बदमाशों ने मांग्यावास निवासी सुमन जांगिड़ को निशाना बनाया है। आधी चेन ही बदमाशों के हाथ लगी। परिवार वालों ने बदमाशों का पीछा भी किया लेकिन वे फरार हो गए। सुमन ने भी थाने में केस दर्ज कराया है।

चौथी वारदात जीटी पर

इसी तरह रात 9:30 बजे जीटी के पास आशीष साहू निवासी बीलवा ने केस दर्ज करवाया है कि वह पत्नी और साली के साथ जीटी आए थे। इसी दौरान लौटते समय एक बाइक सवार युवक ने उसकी पत्नी के गले से चेन तोड़ी और स्कूटी को धक्का देकर गिरा दिया था। महिला को कई चोटें भी आई हैं।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।