लाइव टीवी

राजस्थान: युवक को जबरदस्ती पिलाई गई पेशाब, बनाया वीडियो, ये थी वजह

Updated Jun 16, 2020 | 21:02 IST

Rajasthan News: राजस्थान से हैरान कर देने वाली खबर आई है। यहां एक शख्स को पेशाब पिलाई गई और उसका वीडियो बनाया गया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ।

Loading ...
पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है
मुख्य बातें
  • महिला के साथ संबंध रखने को लेकर युवक को पेशाब पिलाई गई
  • घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया
  • पुलिस ने 6 आरोपी लोगों को भी हिरासत में लिया है

नई दिल्ली: राजस्थान के सिरोही जिले में एक युवक को पेशाब पिलाया गया। दरअसल, उस युवक का अपने ही समुदाय की महिला के साथ संबंध था, जिसके बाद उसके साथ ऐसा व्यवहार किया गया। पीड़ित ने सोमवार रात पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद मंगलवार को छह आरोपियों को हिरासत में लिया गया।

अमानवीय कृत्य का ये वीडियो जिसमें एक शख्स को पेशाब पीने के लिए मजबूर किया गया सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया। लोगों ने ट्वीट में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और राजस्थान पुलिस को टैग किया। पुलिस ने बताया कि पाली जिले के 20 साल के युवक को सिरोही के सरदापुरा गांव में ले जाया गया, जहां उसे पीटा गया और मूत्र पीने के लिए मजबूर किया गया।

पुलिस ने कहा कि इसके लिए सोमवार रात पाली जिले के सुमेरपुर पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई और आरोपियों को हिरासत में लिया गया।

बकरी चोरी के आरोप में युवक को बेरहमी से पीटा

हाल ही में राजस्थान के ही झालावाड़ में एक बकरी चुराने के आरोप में तीन लोगों ने कथित तौर पर एक 16 साल के लड़के को पहले तो निर्वस्त्र कर दिया और फिर जमकर उसकी पिटाई की। इतना ही नहीं आरोपियों ने युवक को पूरी रात हाथ-पांव बांधकर रखा और जब सुबह परिजनों को इसका पता चला तो उन्होंने किसी तरह युवक को वहां से छुड़ाया। लेकिन मुक्त करने से पहले आरोपियों ने युवक के बाल काटे और मुंह काला कर दिया। 

'युवक से 1 लाख रुपए मांगे'

स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) लक्ष्मण सिंह के मुताबिक, तीनों कथित दोषियों ने बकरी चुराने का आरोप लगाकर नाबालिग से 1 लाख रुपये की मांग की थी। अपने खिलाफ लगाए गए चोरी के आरोपों से इनकार करने पर, तीनों आरोपियों द्वारा लड़के को बेरहमी से पीटा गया। बाद में, उन्होंने उसका चेहरा काला कर दिया और उसके बाल भी काट दिए। 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।