लाइव टीवी

Vasundhara Raje Accident: पूर्व CM वसुंधरा राजे की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, महिला ड्राईवर ने मारी टक्कर

Updated Mar 03, 2022 | 13:08 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Vasundhara Raje Accident: राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया। उनकी गाड़ी में सामने से एक और गाड़ी ने टक्कर दे मारी। पुलिस की दी गई जानकारी के मुताबिक पूर्व सीएम को चोट नहीं आई है। वहीं दूसरी गाड़ी ड्राइवर भी सकुशल है।

Loading ...
वसुंधरा राजे की कार का हुआ एक्सीडेंट
मुख्य बातें
  • पूर्व CM वसुंधरा राजे की गाड़ी का एक्सीडेंट
  • सामने से महिला ड्राइवर ने गाड़ी से मारी टक्कर
  • हादसे में किसी को चोट नहीं, महिला को पूर्व सीएम ने सलाह दी

Vasundhara Raje Accident: जयपुर के विद्याधर नगर में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया था। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि इस हादसे में किसी को चोट नहीं आई है। यह हादसा बियानी कॉलेज के सामने हुआ। पुलिस ने बताया कि एक तेज रफ्तार कार पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की गाड़ी से टकरा गई। इस हादसे में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे को कोई चोट नहीं आई। वहीं दूसरी गाड़ी एक महिला चला रही थी जो हादसे में किसी भी चोट से बच गई।

नहीं होगी कोई पुलिस कार्यवाही

बताया जा रहा है कि महिला ड्राइवर ने हादसे के बाद गाड़ी से निकलकर वसुंधरा राजे से 'सॉरी' भी कहा। जानकारी के मुताबिक पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने उदारता दिखाते हुए महिला को माफ किया और सलाह देते हुए आगे से धीमी रफ्तार में गाड़ी चलाने की बात कही। साथ ही उन्होंने महिला को आश्वासन दिया कि हादसे के लिए जिम्मेदार ठहराते हुए उनपर कोई पुलिस कार्रवाई नहीं की जाएगी। वहीं दूसरी ओर हादसे की जानकारी विद्याधर नगर थाना में दी गई। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

कार हुई क्षतिग्रस्त

जानकारी के मुताबिक पूर्व सीएम वसुंधरा राजे हादसे के वक्त अपनी कार की फ्रंट सीट पर बैठी थीं। उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई है। बुधवार दिन में हादसा होने के बाद देर शाम युवती अपने पिता के साथ वसुंधरा राजे के घर भी गई। बता दें कि वसुंधरा राजे ने तान्या को आशीर्वाद दिया और फिर आश्वासन दिया कि उसपर कोई कार्रवाई नहीं होगी। बताया जा रहा है कि लड़की हादसे के समय मोबाइल पर बात कर रही थी जिस कारण उसका गाड़ी पर कंट्रोल नहीं रहा और सामने से आ रही वसुंधरा राजे की गाड़ी में उसकी गाड़ी भिड़ गई। दोनों गाड़ियों की स्पीड कम होने से किसी को चोट नहीं आई।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।