लाइव टीवी

Jaipur Murder News: जयपुर में पत्नी से झगड़ रहा था दामाद, बेटी को बचाने आया पिता, फिर हुआ ये

Updated Jul 07, 2022 | 20:30 IST

Jaipur Murder News: ससुर हरजीनाथ ने दोनों को समझाइस कर मामला शांत करवाने की कोशिश की तो गुस्साए दामाद ने ससुर के गले पर मुक्क से वार कर दिया। इसके बाद हरजीनाथ की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी की पत्नी की रिपोर्ट पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
जयपुर में दामाद ने कर दी ससुर की हत्या
मुख्य बातें
  • पति-पत्नी के झगड़े के बीच आए ससुर की दामाद ने हत्या कर दी
  • पुलिस ने आरोपी की पत्नी की रिपोर्ट पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है
  • मृतक हरजीनाथ के हार्ट की 3 वर्ष पहले सर्जरी हुई थी

Jaipur Murder News: राजधानी जयपुर में गृह कलेश ने एक अधेड़ की जिंदगी छीन ली। पति - पत्नी के झगड़े के बीच आए ससुर की दामाद ने हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक दामाद ने ससुर के मुंह पर मुक्का जड़ दिया था। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना जयपुर के पानीपेच इलाके की कलाकार कॉलोनी की है। एसएचओ दिलीपसिंह ने बताया कि मृतक के पड़ोस में ही रहने वाले ऑटो चालक दामाद मिठूनाथ का उसकी पत्नी के साथ झगड़ा हो रहा था। 

ससुर हरजीनाथ ने दोनों को समझाइस कर मामला शांत करवाने की कोशिश की तो गुस्साए दामाद ने ससुर के गले पर मुक्के से वार कर दिया। इसके बाद हरजीनाथ की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी की पत्नी की रिपोर्ट पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। इधर, मृतक का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। एसएचओ के मुताबिक पुलिस घटना की जांच कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है। 

ये था मामला

पुलिस के मुताबिक मिठूनाथ पत्नी से झगड़ा कर रहा था। इस पर आरोपी की पत्नी का भाई भरतनाथ बीच - बचाव करने आया तो आरोपी ने उस पर भी हमला कर दिया। जिससे भरतनाथ के हाथ से खून बहने लगा। घायल बेटे के चिल्लाने पर पिता हरजीनाथ (56) बाहर आए। मृतक ने बेटी व दामाद का झगड़ा शांत करवाने की कोशिश की तो गुस्साए दामाद ने ससुर के गले पर वार कर दिया। जिससे वह बेहोश होकर गिर पड़े। पुलिस के मुताबिक परिजन बेहोश हरजीनाथ को शास्त्री नगर स्थित कांवटिया अस्पताल ले गए। हरजीनाथ की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें एसएमएस अस्पताल रेफर कर दिया। परिजन उन्हें एसएमएस ले गए। इस बीच हरजीनाथ ने दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार मृतक हरजीनाथ के हार्ट की 3 वर्ष पहले सर्जरी हुई थी। वे अक्सर अपने घर पर ही रहते थे। 


 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।