लाइव टीवी

Road Accident In Jaipur: जयपुर में भयानक सड़क हादसा, ट्रक ने मारी ट्रैक्टर को टक्कर, दो की दर्दनाक मौत

Updated Jul 08, 2022 | 13:24 IST

Jaipur Crime News: जयपुर में भयंकर सड़क दुर्घटना हो गई। जिसमें सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। ट्राली में सो रहे दो युवकों की मौत हो गई। ट्रक चालक वाहन समेत फरार हो गया। पुलिस चालक की तलाश कर रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
जयपुर में सड़क हादसे में दो की मौत
मुख्य बातें
  • जयपुर के झोटवाड़ा में हुआ हादसा
  • ट्रैक्टर-ट्रॉली को रोड किनारे खड़ी कर उसमें सो रहे थे दो शख्स
  • तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, ट्रक चालक हुआ फरार

Jaipur Road Accident News: राजधानी जयपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसे का मामला सामने आया है। जयपुर के झोटवाड़ा में रात रोड किनारे खड़ी दो ट्रैक्टर-ट्रॉली को तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। बता दें कि हादसे में दोनों ट्रैक्टर-ट्रॉली के चालकों की मौत हो गई। आसपास के लोगों का कहना है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि उसकी आवाज सैकड़ों मीटर दूर तक सुनाई दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर दोनों चालकों का शव परिजनों को सौंप दिया है।

बता दें कि इसे महज संयोग ही कहा जाएगा कि ट्रैक्टर-ट्राली को घटनास्थल पर ही पंचर होना था। दोनों चालक पूरी रात ट्रॉली में सोकर बिताने की सोचकर उसमें सो गए। शायद उन्हें नहीं पता था कि यह उनकी आखिरी नींद थी। बहरहाल पुलिस ट्रक चालक की तलाश कर रही है। मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

रात होने के कारण नहीं मिली पंचर की दुकान

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि हादसे में गोविन्दगढ़ निवासी रोहिताश (28) पुत्र भागीरथ और मुकेश (25) पुत्र गोपाल निवासी अमरसर जयपुर ग्रामीण की मौत हो गई है। दोनों ट्रैक्टर-टॉली के चालक थे। बता दें कि रात को दोनों ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर घर लौट रहे थे। दादी का फाटक के पास एक ट्रैक्टर-ट्रॉली का टायर पंचर हो गया था। काफी रात होने के कारण पंचर की दुकान नहीं मिलने पर दोनों ने ही रात वहीं बिताना तय किया।

पुलिस केस दर्ज कर ट्रक चालक की खोज में जुटी

जानकारी के लिए बता दें कि रोड किनारे दोनों ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को खड़ा कर दिया था। दोनों दोस्त ट्रैक्टर-ट्रॉली में ही सो गए। रात करीब 1 बजे एक तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को अपनी चपेट में ले लिया। बता दें कि टक्कर मारकर ड्राइवर मौके से ट्रक लेकर फरार हो गया। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों ट्रैक्टर-ट्रॉली ड्राइवर को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामला दर्ज कर ट्रक और उसके ड्राइवर की तलाश कर रही है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।