लाइव टीवी

ट्रांसफर से नाराज दारोगा ने 60 किमी की दूरी के लिए लगा दी दौड़, रास्ते में हुआ बेहोश [VIDEO]

Updated Nov 16, 2019 | 00:02 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Kanpur Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा में एक सब इंस्पेक्टर ने अपने ट्रांसफर के विरोध में कुछ ऐसा कदम उठा लिया कि ये तरीका उस पर ही भारी पड़ गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
एसआई विजय प्रताप

इटावा : उत्तर प्रदेश के इटावा के पुलिस लाइन थाने के एक सब इंस्पेक्टर ने अपने ट्रांसफर के विरोध में एक ऐसा कदम उठाया जो खुद के उपर ही भारी पड़ गया। दरअसल पुलिस लाइन थाने में एसआई के पोस्ट पर तैनात विजय प्रताप की पोस्टिंग ट्रांसफर कर बिठेली थाने में कर दी गई। इस ट्रांसफर की बात से उसे इतनी नाराजगी हुई कि उसने इसके विरोध में पुलिस लाइन से दौड़ कर बिठोली तक जाने का फैसला कर लिया।

हद तो तब हो गई जब पुलिस लाइन से दौड़ते हुए बिठोली तक जाने के रास्ते में ही वह बेहोश होकर गिर पड़ा जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करने की नौबत आ पड़ी।  

उसने बताया कि मेरा ट्रांसफर रिजर्व पुलिस इंस्पेक्टर की तानाशाही के कारण किया जा रहा है। मुझे एसएसपी ने पुलिस लाइन थाने में ही रुकने को कहा था लेकिन रिजर्व इंस्पेक्टर के दबाव के कारण मेरा ट्रांसफर बिठोली किा जा रहा है। इसे आप मेरी नाराजगी कहें या फिर मेरी निराशा लेकिन मैं दौड़ कर ही बिठोली जाउंगा। 

बताया जाता है कि पुलिस लाइन थाने से बिठोली थाने तक की दूरी 60 किलोमीटर है और एसआई का कहना है कि उसकी मर्जी के खिलाफ ये ट्रांसफर किया गया है। उसने बताया कि ये उसका विरोध करने का तरीका है। उसने बताया कि उसके पास बाइक है लेकिन फिर भी वह दौड़ कर ही वहां पहुंचेगा और थाना ज्वाइन करेगा। 

वह दौड़ते-दौड़ते काफी दूर जब हाईवे पर निकल आय़ा तो देखने वाले भी हैरान रह गए। उन्हें लगा कि पुलिस किसी अपराधी का पीछा करने के लिए दौड़ लगा रहा है लेकिन असलियत जानकर हर कोई हैरान रह गया। 

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।