लाइव टीवी

Kanpur: म्हारी छोरी छोरों से कम है के! कानपुर के हैलट अस्पताल में मोबाइल चोरी करते चोर की महिलाओं ने की धुनाई

Updated Sep 01, 2022 | 22:18 IST

Kanpur Thief Beating: कानपुर के हैलट अस्पताल में मोबाइल चोर पकड़ा गया है। अस्पताल में मौजूद महिलाओं और पुरुषों ने चोर की जमकर पिटाई की। बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
कानपुर के हैलट अस्पताल में चोर की पिटाई
मुख्य बातें
  • कानपुर के हैलट अस्पताल में पकड़ा गया मोबाइल चोर
  • मोबाइल चोर की महिलाओं और पुरुषों ने की जमकर पिटाई
  • आरोपी ने पिछले दो माह में कई मोबाइल चोरी किए

Kanpur Thief Beating: उत्तर प्रदेश के कानपुर स्थित लाल लाजपत राय चिकित्सालय हैलट में एक चोर की जमकर पिटाई करने का मामला सामने आया है। बाद में चोर को पुलिस के हवाले कर दिया गया। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है। जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह हैलट अस्पताल के गायनाकोलॉजिस्ट वार्ड में उस समय हड़कंप मच गया, जब वार्ड से एक महिला का मोबाइल चोरी करते हुए एक चोर पकड़ा गया। इस दौरान चोर ने भागने का प्रयास किया लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया और जमकर धुनाई की। इस दौरान महिलाओं ने भी चोर को चप्पल से पीटा।

बताया जा रहा है कि हैलट अस्पताल के गायनाकोलॉजिस्ट विभाग में बुधवार रात एक महिला भर्ती हुई। गुरुवार सुबह उसका मोबाइल डिस्चार्ज हो गया। इस पर परिजनों ने मोबाइल वार्ड के कोने में बने चार्जिंग पॉइंट में उसे लगा दिया। 

चोर की लोगों ने की जमकर धुनाई

इस दौरान वहां एक चोर पहुंचा और महिला का मोबाइल चार्जर समेत निकाल कर ले जाने लगा। पास में खड़ी दूसरी महिला ने जब आरोपी से मोबाइल के बारे में पूछा तो उसने कोई जवाब नहीं दिया और वहां से भागने लगा। इस पर विभाग में मौजूद अन्य लोगों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद लोगों ने उसकी जमकर धुनाई की। इसके बाद भी चोर ने मौका पाकर भागने का प्रयास किया लेकिन उसे कामयाबी नहीं मिली।

चोर को भागते देख महिला ने मचाया शोर

दरअसल वार्ड में जहां पर मोबाइल चार्जिंग पॉइंट बना है, उस जगह मौजूद महिला ने चोर को फोन निकलते देखा तो उसने पहले मोबाइल के बारे में पूछा। इस पर चोर ने कोई जवाब नहीं दिया और भागने लगा। इस महिला ने शोर मचा दिया। शोर मचाने पर लोगों ने चोर को पकड़ लिया। वहां मौजूद सभी लोगों ने चोर पर हाथ साफ किया। इस दौरान महिलाओं ने भी चोर की चप्पल से पिटाई की। चोर की पहचान पुराना नवाब गंज के रहने वाले विजय कुमार के रूप में हुई है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने चोर को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में आरोपी ने कबूल किया है कि उसने हैलट अस्पताल में पिछले दो माह में कई मोबाइल चोरी किए हैं।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।