लाइव टीवी

Kanpur Crime News: फोन रिसीव नहीं किया तो दबंग ने किया कुछ ऐसा, वायरल वीडियो देख पुलिस के भी उड़ गए होश

Updated Jul 11, 2022 | 12:45 IST

Kanpur Crime News: कैंट एसीपी मृगांक शेखर ने बताया कि ब्रांच सहायक पोस्ट मास्टर के पीछे पिस्टल लेकर दौड़ने के आरोप में आशुतोष पाठक को गिरफ्तार किया गया है। एसएचओ शैलेंद्रसिंह ने बताया कि घटना की जांच रिपोर्ट बनाकर जिला कलेक्टर को भेज कर बदमाश के आम्रस अनुज्ञा-पत्र को रद्द करवाने की कार्रवाई करवाई जाएगी। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
कानपुर में दबंग ने स्टेशन मास्टर को पिस्टल दिखा कर दौड़ाया
मुख्य बातें
  • कॉल नहीं उठाई तो पिस्टल लेकर दौड़ा दबंग
  • सीसीटीवी फुटेज देख पुलिस ने किया मामला दर्ज
  • आरोपी को भेजा सलाखों के पीछे

Kanpur Crime News: कानपुर शहर में एक दबंगई का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें बदमाश एक सहायक शाखा पोस्टमास्टर के पीछे पिस्टल लेकर दौड़ रहा है। वहीं पीड़ित अपनी जान बचाने की जुगत में छिपते दिखाई दे रहा है। हालांकि सूचना के बाद चकेरी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन जांच के बाद मामले को रफा-दफा कर दिया। पुलिस के हाथ - पांव तो तब फूले जब घटना का वीडियो शहर में तेजी से वायरल हुआ। बाद में सीसीटीवी फुटेज सामने आए तो आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

घटना का खुलासा करते हुए कैंट एसीपी मृगांक शेखर ने बताया कि ब्रांच सहायक पोस्ट मास्टर के पीछे  पिस्टल  लेकर दौड़ने के आरोप में आशुतोष पाठक को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि घटना के पीछे की वजह आरोपी का कॉल नहीं उठाना सामने आई है। वहीं एसएचओ शैलेंद्र सिंह ने बताया कि घटना की जांच रिपोर्ट बनाकर जिला कलेक्टर को भेज कर बदमाश के आम्रस अनुज्ञा-पत्र को रद्द करवाने की कार्रवाई करवाई जाएगी। 

 ये था मामला

पुलिस के मुताबिक गांव खरौनी के रहने वाले सहायक पोस्टमास्टर विशाल गुप्ता सनिगवां पोस्ट ऑफिस में कार्यरत हैं। सनिगवां के भाभानगर इलाके के रहने वाले आशुतोष पाठक ने सहायक पोस्टमास्टर को किसी काम को लेकर कॉल किया। काम में बीजी होने के कारण वह उसका कॉल नहीं उठा सके। बस इसी से नाराज दबंग पोस्ट ऑफिस पहुंच गया। इसके बाद आरोपी दबंगई दिखाते हुए विशाल गुप्ता से मारपीट करने लगा। इसके बाद आरोपी ने अपनी लाइसेंसशुदा पिस्टल निकाली और जान से मारने की धमकी देते हुए विशाल के पीछे दौड़ने लगा। वहीं पीडि़त अपनी जान बचाने के लिए छिप गया। इस बीच मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी को शांत करवाया। मामला शांत हुआ तो आरोपी भी मौके से चला गया। 

सीसीटीवी फुटेज देख चौंकी पुलिस

इस मामले को लेकर पीड़ित विशाल गुप्ता का आरोप है कि आरोपी के वकील होने के चलते चकेरी थाने में उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। बाद में विशाल ने घटना का सीसीटीवी फुटेज पुलिस को लाकर दिखाया तो पुलिस हैरान रह गई। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी आशुतोष पाठक के खिलाफ मामला दर्ज किया। बाद में आरोपी को गिरफ्तार किया गया ।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।