लाइव टीवी

सड़क से गुजर रहा था शख्‍स, तभी कुछ लोगों ने पास आकर दबोच लिया, कैमरे में कैद हुई दिनदहाड़े अपहरण की वारदात

Updated Feb 04, 2021 | 08:31 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

कानपुर में दिनदहाड़े अपहरण की एक वारदात ने लोगों के मन में खौफ पैदा कर दिया है। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई और वीडियो सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हो रहा है।

Loading ...
सड़क से गुजर रहा था शख्‍स, तभी कुछ लोगों ने पास आकर दबोच लिया, कैमरे में कैद हुई दिनदहाड़े अपहरण की वारदात

कानपुर : उत्‍तर प्रदेश के कानपुर में दिनदहाड़े अपहरण की वारदात ने यहां लोगों के मन में डर पैदा कर दिया है। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि चार लोगों ने किस तरह सड़क से गुजर रहे एक शख्‍स को अचानक दबोच लिया और फिर कार में बिठाकर चलते बने।

कानपुर में दिनदहाड़े हुई इस वारदात से हर कोई हैरान है। घटना का जो सीसीटीवी फुटे सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि एक शख्‍स कंधे पर बैग लटकाए चला आ रहा है। उस समय सड़क पर ठीक-ठाक आवाजाही भी नजर आ रही है। लोग आते-जाते नजर आ रहे हैं।

इसी बीच विपरीत दिशा से एक व्‍यक्ति उस शख्‍स तक पहुंचता है और उसे दबोच लेता है। तीन अन्‍य लोग उस अपहर्ता के ठीक पीछे थे, जो पलक झपकते ही वहां पहुंच जाते हैं और शख्‍स को दबोचकर जबरन कार में बिठा ले जाते हैं। उस दौरान कोई शख्‍स की मदद के लिए आगे नहीं आया।

'पीड़‍ित को जानते थे अपहरणकर्ता'

यह घटना 3 फरवरी को दोपहर 1 बजकर 4 मिनट की है, जो  वहां लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई। यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी सर्कुलेट हो रहा है, जिसके बाद पुलिस ने इस पर संज्ञान लेते हुए केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इसके पीछे रुपये के लेनदेन का मामला बताया जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक, सोशल मीडिया पर सर्कुलेट वीडियो के आधार पर मामले की जांच की गई है और अपहर्ताओं की पहचान कर ली गई है। शुरुआती जांच से प्रतीत होता है कि अपहरणकर्ता पीड़‍ित को पहले से जानते थे और उनके बीच पैसे के लेनदेन को लेकर कोई मसला था, जो सुलझ नहीं पाया था।

पुलिस के अनुसार, इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की एक टीम भी गठित की गई है, जो अपने काम में जुट गई है। पुलिस अधिकारी ने भरोसा जताया कि अपहरण की इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को जल्‍द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।