लाइव टीवी

Kanpur: राखी पर बहन को साइकिल देने में रहा असमर्थ, दुखी भाई ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

Updated Aug 06, 2020 | 13:49 IST

Kanpur News: राखी पर बहन को साइकिल दिलाने में असफल रहने पर दुखी भाई ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। ये घटना कानपुर की है।

Loading ...
भाई ने ट्रेन के आगे कूद कर की आत्महत्या

कानपुर : कानपुर में एक 22 वर्षीय व्यक्ति ने चलती ट्रेन के सामने कूदकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। ऐसा कहा जा रहा है कि वह व्यक्ति रक्षाबंधन पर अपनी बहन को साइकिल देने के अपने वादे को पूरा करने में असफल रहा था।

यह घटना बुधवार को हुई जब खोडनपुरवा गांव के पुत्ती लाल, शिवराजपुर क्षेत्र के बर्राजपुर रेलवे स्टेशन के पास चलती ट्रेन के सामने कूद गए। पुत्ती के बड़े भाई सूरज ने कहा, पुत्ती ने हमारी बहन को रक्षाबंधन के रूप में एक साइकिल उपहार में देने का वादा किया था।

लेकिन उसे पैसों की तंगी थी और अंत में वह साइकिल नहीं खरीद सका। वह परेशान था और शायद इसलिए उसने यह कदम उठाया। परिवार के सदस्यों के अनुसार, पुत्ती मंगलवार रात को खाना खाने के बाद सोने चला गया, लेकिन बुधवार सुबह घर से गायब था।

जब परिवार ने उसकी तलाश शुरू की तो स्थानीय लोगों ने उन्हें बरराजपुर रेलवे स्टेशन के पास रेल पटरियों पर एक क्षत विक्षत शव के बारे में बताया। वे मौके पर पहुंचे और पुत्ती की पहचान की। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।