लाइव टीवी

Kanpur Police Case: कानपुर में खाकी का कारनामा, थाने के चौकीदार ने गायब किया मोबाइल, अब गिरफ्तार कर भेजा जेल

Updated Aug 20, 2022 | 15:22 IST

Kanpur Police Case: कानपुर शहर में थाने के चौकीदार का एक कारनामा सामने आया है। मालखाने से मोबाइल गायब करने के मामले में चौकीदार को जेल भेज दिया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
कानपुर में थाने के मालखाने से मोबाइल चोरी करने का मामला
मुख्य बातें
  • कानपुर में थाने के चौकीदार का कारनामा उजागर
  • पुलिस ने आरोपी चौकीदार को भेजा जेल
  • चौकीदार ने मालखाने से गायब किया था मोबाइल

Kanpur Police Case: उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में खाकी को बदनाम करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां मालखाने से थाने के ही चौकीदार ने मोबाइल गायब किया था। अब इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी चौकीदार को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उसे गुपचुप तरीके से जेल भेज दिया गया। बताया गया कि जिस मोबाइल को चौकीदार ने गायब किया है, वह मोबाइल खनन माफिया के पास से बरामद किया गया था।

बताया गया कि घुरऊपुरवा के रहने वाले चौकीदार अजय कुमार ने थाने के मालखाने से एक मोबाइल गायब कर दिया था। वहीं यह मामला खुला तो पुलिस ने गुपचुप तरीके से कार्रवाई की है। पुलिस ने आरोपी चौकीदार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

खनन माफिया का था चौकीदार से बरामद मोबाइल

पुलिस के अनुसार बीती 18 अगस्त को पुलिस ने सजेती इलाके में अवैध खनन पकड़ा था। वही खनन निरीक्षक के पी सिंह ने इस मामले में दो आरोपियों को नामजद करते हुए बचपन के खिलाफ सजेती थाने में केस दर्ज कराया था। इस दौरान पुलिस ने आरोपी का मोबाइल भी अपने कब्जे में ले लिया था, जिसको लिखा पढ़ी में शामिल किया गया था। बताया गया कि चौकीदार के पास से बरामद हुए मोबाइल का डाटा गायब है। 

इस मामले में एक दरोगा और दो सिपाही को किया था निलंबित

बताया गया कि इस मामले में लापरवाही बरतने पर बीती चार अगस्त को एक दरोगा सूर्य देव चौधरी और सिपाही अनमोल तिवारी व सिपाही जतिन को सस्पेंड किया गया था। वहीं इस मामले में एसपी आउटर के स्वरूप सिंह का कहना है कि चौकीदार अजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया। एसपी का कहना है कि मोबाइल चौकीदार तक कैसे पहुंचा इसकी जांच की जा रही है।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।