लाइव टीवी

Kanpur Firing: कानपुर में जन्मदिन के मौके पर दनादन फायरिंग, वीडियो वायरल, अब पुलिस कर रही तलाश

Updated Jun 19, 2022 | 21:14 IST

Kanpur Police: कानपुर में एक जन्मदिन का वीडियो वायरल हो रहा है। बर्थडे मनाने के दौरान कई राउंड फायरिंग की जा रही है। किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। मामले को पुलिस ने संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
कानपुर में बर्थडे पर की ताबड़तोड़ फायरिंग
मुख्य बातें
  • जश्न के दौरान फायरिंग की बढ़ रही घटनाएं
  • छात्र ने कार की बोनट पर काटा केक, फिर शुरू हुई फायरिंग
  • पुलिस आरोपियों की कर रही है पहचान

Kanpur Firing: शादी-विवाह या अन्य खुशी के मौकों पर हर्ष फायरिंग करने पर न्यायालय की ओर से रोक लगाने के साथ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश जारी है। इसके बावजूद जश्न के दौरान हर्ष फायरिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही। अभी भी कई मौकों पर हर्ष फायरिंग की तस्वीरें सामने आ ही जाती हैं। नया मामला कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र अंतर्गत का है, जहां श्याम नगर निवासी एक लड़के ने जन्मदिन पार्टी के दौरान एक के बाद एक तीन फायर झोंककर पार्टी में जश्न मनाया।

बता दें कि, वायरल वीडियो में जन्मदिन मनाया जा रहा है। जिसमें लगभग आधा दर्जन बर्थडे ब्वाय के मित्र एकत्रित हुए हैं। इसके बाद पार्टी की शुरुआत हुई और गाड़ी के बोनट पर रखकर केक काटा गया है। इस दौरान दोस्तों ने जन्मदिन का जमकर जश्न मनाया और केक खिलाते समय एक दोस्त ने रिवाल्वर निकाली और उससे एक के बाद एक ताबड़तोड़ तीन फायर किए। रिवाल्वर लहराकर दोस्तों ने खूब डांस किया और लगातार फायर करते रहे। फायरिंग करने वाले छात्र अभी कम उम्र के बताए जा रहे हैं।

नाबालिगों में नहीं है कानून का खौफ

बता दें कि, पूर्व में भी कई ऐसी घटनाएं हुईं जहां हर्ष फायरिंग के दौरान लोगों की जान चली गई। हालांकि लगभग ऐसी सभी घटनाओं में पुलिस कार्रवाई कर चुकी है। इसके बावजूद कानून का खौफ नाबालिगों में नहीं दिख रहा है जो हर्ष फायरिंग को शौक मानकर चलते हैं। जश्न का माहौल इस तरह की कारनामों से दूसरे माहौल में बदल सकता है।

पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश

मिली जानकारी के अनुसार, जन्मदिन पार्टी के इस वायरल वीडियो के सामने आने के बाद एसीपी कैंट से जब बात की गई तो उनका कहना था कि, एक वायरल वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से पुलिस को मिला है। यह वीडियो श्याम नगर इलाके का है। वीडियो के आधार पर फायरिंग के आरोपियों की तलाश की जा रही है। जांच में जिस युवक की पहचान होगी उसके खिलाफ कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।