लाइव टीवी

Kanpur: कुली बाजार इलाके में हादसा, तीन मंजिला इमारत ढही,फिलहाल हताहत की सूचना नहीं

Updated Nov 24, 2020 | 00:48 IST

कानपुर में सोमवार की देर रात कुली बाजार इलाके में एक तीन मंजिला इमारत गिर गई इससे वहां हड़कंप मच गया,फिलहाल किसी के हताहत की सूचना नहीं है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
ये इमारत खासी जर्जर बताई जा रही है, इमारत में कई परिवार रहते हैं,

उत्तर प्रदेश के अहम शहर कानपुर से सोमवार की देर रात बड़ी खबर सामने आई यहां एक हादसा हो गया बताया जा रहा है कि कानपुर के अनवरगंज थाना अंतर्गत कुली बाजार इलाके में एक तीन मंजिला इमारत गिर गई ,ये हादसा होते ही वहां अफरा तफरी मच गई। लोग तुरंत ही बचाव कार्यों के लिए आगे आए। फिलहाल जानकारी के मुताबिक हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

ये इमारत खासी जर्जर बताई जा रही है, इमारत में कई परिवार रहते हैं, आशंका जताई जा रही है कि इमारत में कुछ लोग दब गए होंगे हांलाकि ऐसा सामने नहीं आया है, मगर पुलिस के आलाअधिकारी मौके पर हैं वहीं राहत और बचाव कार्य किए जा रहे हैं।

अनवरगंज के सर्कल अधिकारी ने बताया इमारत जर्जर हालत में थी उन्होंने बताया मलबे के नीचे किसी के फंसे होने की आशंका नहीं है, राहत और बचाव कार्य जारी है..

स्थानीय लोगों की मानें तो बिल्डिंग गिरने के बाद तेज आवाज आई थी और फिर लोगों ने अपने घरों से बाहर निकल कर देखा तो जर्जर इमारत गिरने की जानकारी हुई फिर आनन फानन में पुलिस और फायर ब्रिगेड को खबर की गई जिसके बाद से राहत कार्य किए गए।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।