लाइव टीवी

Student Suicide: लखनऊ में छात्रा ने किया सुसाइड, शरीर पर लिखा— 'अजय है मेरी मौत का कारण'

Updated Apr 29, 2022 | 10:35 IST

Student Suicide In Lucknow: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक छात्रा ने फंदे पर लटककर जान दे दी। बीकॉम की छात्रा का शव बाथरूम में फंदे पर लटका मिला है। छात्रा ने अपने शरीर पर सुसाइड नोट लिखा था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
फाइल फोटो
मुख्य बातें
  • लखनऊ में बीकॉम की छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान
  • सुसाइड नोट में अजय नाम के युवक को बताया जिम्मेदार
  • पुलिस को छात्रा के मोबाइल से मिले संदिग्ध नंबर और मैसेज

Bcom Student Suicide: लखनऊ के गुडंबा थाना इलाके में जानकीपुरम सेक्टर-जे निवासी बीकॉम की छात्रा ने गुरुवार की दोपहर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। काफी समय तक छात्रा के बाथरूम से नहीं निकलने पर परिजनों ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर छात्रा का शव फंदे से लटका मिला। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। इस दौरान पाया कि छात्रा ने अपने शरीर पर सुसाइड नोट लिखा था। बीकॉम की छात्रा ने अपनी मौत का जिम्मेदार अजय नाम के युवक को ठहराया है। मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने अजय के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश में जुट गई है। 

मृतक छात्रा की पहचान लखनऊ के जानकीपुरम सेक्टर-जे में रहने वाले गोपाल तिवारी की बेटी सावित्री के रूप में हुई है। छात्रा केकेसी में बीकॉम की पढ़ाई कर रही थी, वह तृतीय वर्ष में थी। 

लिखा, अजय को जेल जरूर भेजना

प्रभारी निरीक्षक कुलदीप सिंह गौर ने बताया कि मृतक के भाई पवन ने तहरीर में बताया है कि उसकी बहन ने गुरुवार की दोपहर में बाथरूम में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। जान देने से पहले मृतका ने अपने शरीर पर सुसाइड नोट लिखा था। नोट में अजय नाम के किसी शख्स का जिक्र है। उसे छात्रा ने अपनी मौत का कारण बताया है। साथ ही यह भी लिखा है कि अजय को जेल जरूर भिजवाया जाए। हालांकि पुलिस ने जब परिजनों से पूछताछ की तो उन्होंने किसी अजय के बारे में जानकारी होने से साफ मना कर दिया। 

छात्रा के मोबाइल से मिले संदिग्ध नंबर और मैसेज

पुलिस ने बताया कि अजय कौन है, इसका फिलहाल पता नहीं चला है, हालांकि छात्रा का मोबाइल चेक किया गया है। उसके मोबाइल में कुछ संदिग्ध नंबर और मैसेज मिले हैं, जिनके आधार पर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि छात्रा ने जान क्यों दी, इसका खुलासा आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही हो पाएगा। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। 
 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।