लाइव टीवी

BJP का अखिलेश पर निशाना- 'शहादत पर मसखरी करने वालों को अपराधियों के एनकाउंटर पर दर्द'

Updated Jul 08, 2020 | 12:13 IST

कानपुर मुठभेड़ को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार ने न‍िशाना साधा तो भाजपा प्रवक्‍ता डॉ. चंद्रमोहन ने उन्‍हें करारा जवाब द‍िया।

Loading ...
BJP Vs SP
मुख्य बातें
  • भाजपा प्रवक्‍ता ने अखिलेश यादव पर कसा तंज
  • कानपुर कांड पर राजनीति करने का लगाया आरोप
  • सपा नेता संग व‍िकास दुबे की फोटो भी की सार्वजनिक

कानपुर मुठभेड़ को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार ने न‍िशाना साधा तो भाजपा प्रवक्‍ता डॉ. चंद्रमोहन ने उन्‍हें करारा जवाब द‍िया। उन्‍होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के लोग खुद बदमाशों को संरक्षण देते हैं। उनकी मंशा कभी अपराध और अपराधियों पर नियंत्रण की नहीं रही। ऐसे में समाजवादी पार्टी को सरकार के कामकाज पर सवाल उठाने का कोई अधिकार नहीं है। योगी आदित्‍यनाथ के नेतृत्‍व में यूपी सरकार मुस्‍तैदी और सघनता से इस घटना की जांच कर रही है और दोषियों पर कार्रवाई कर रही है।

यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उप्र सत्ता व अपराध के गठजोड़ के उस वीभत्स दौर में है, जहां न तो पुलिस को मारनेवाले दुर्दांत अपराधी पर कोई कार्रवाई हुई है और न ही उस अधिकारी पर जिसकी संलिप्तता का प्रमाण चतुर्दिक उपलब्ध है। ऐसे में तथाकथित निष्पक्ष जांच भी उनसे करवाई जा रही है, जो ख़ुद कठघरे में खड़े हैं। 

इसका जवाब देते हुए यूपी बीजेपी के प्रवक्‍ता डॉ. चंद्रमोहन ने कहा कि आज सुबह ही हुई यूपी पुलिस की कार्रवाई और उसी के साथ अखिलेश यादव की  'मासूम छटपटाहट' यह बताने के लिए पर्याप्त है कि आपको दर्द अपराधी के एनकाउंटर पर हुआ है, पुलिस की शहादत पर तो आप 'बालमन' मसखरी में व्यस्त थे। इसी के साथ उन्‍होंने समाजवादी पार्टी के नेता के साथ विकास दुबे की तस्‍वीर भी पोस्‍ट की है।

सपा और अपराधियों के रिश्‍ते खोले

भाजपा नेता ने ट्व‍िटर पर कई तस्‍वीरें शेयर कर सपा और अपराधियों के संबंध उजागर किए हैं। डॉ. चंद्रमोहन ने अखिलेश यादव और अपराधी गुड्डन त्रिवेदी की तस्‍वीरें शेयर की हैं। गुड्डन विकास दुबे का साथी है और कानपुर कांड में वांछित है। पुल‍िस ने उसका पोस्‍टर भी जारी किया है।

कसता जा रहा है व‍िकास दुबे पर शिकंजा

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे के गुर्गों पर योगी सरकार का शिंकजा लगातार कसता जा रहा है। गैंग के शातिर अपराधी 25 हज़ार के इनामी अमर दुबे को हमीरपुर में मार गिराने के बाद यूपी पुलिस ने गैंग के श्‍यामू बाजपेयी को किया अरेस्‍ट। वहीं तीन लोगों को इस मामले में फरीदाबाद पुल‍िस ने भी अरेस्‍ट किया है। यूपी सहित आसपास के प्रदेशों में पुलिस की कई टीमें विकास दुबे की तलाश में लगी हैं।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।