लाइव टीवी

सीएम योगी आदित्‍यनाथ को जान से मारने की धमकी, मैसेज भेजने वाले की तलाश में जुटी यूपी पुलिस

Updated Dec 12, 2020 | 16:55 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई है। उनके लिए अपशब्‍द और आपत्तिजनक भाषा का इस्‍तेमाल भी किया गया है। धमकी भरे मैसेज के बाद हड़कंप मच गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
सीएम योगी आदित्‍यनाथ को जान से मारने की धमकी, मैसेज भेजने वाले की तलाश में जुटी यूपी पुलिस

लखनऊ : उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को एक बार फ‍िर जान से मारने की धमकी दी गई है। यूपी पुलिस की इमरजेंसी सेवा डायल 112 के वॉट्सऐप नंबर पर संदेश भेजकर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के लिए अपशब्‍द और आपत्तिजनक भाषा का इस्‍तेमाल कर जान से मारने की धमकी दी गई है। धमकी भरे मैसेज के बाद हड़कंप मच गया है और पुलिस आरोपी के नंबर की जांच में जुट गई है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

डायल 112 सेवा के ऑपरेशन कमांडर ने अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है और शुरुआती जांच में नंबर आगरा से होने का पता चला है। बीते कुछ महीनों में सीएम योगी को दी गई ये तीसरी धमकी है। मुख्‍यमंत्री आज मुरादाबाद और गाजियाबाद के दौरे पर हैं। 

इससे पहले 23 नवंबर को भी आगरा के नंबर से ही फोन करके मुख्‍यमंत्री को धमकी दी गई थी। पुलिस ने लखनऊ के सुशांत गोल्‍फ सिटी से आरोपी को अरेस्‍ट कर लिया था। यह आरोपी नाबालिग था जिसे पुलिस ने बाल सुधार गृह भेज दिया था। वहीं 21 मई को सीएम योगी आदित्‍यनाथ को धमकी दी गई थी। कुछ घंटे बाद आरोपी कामरान को अरेस्‍ट कर लिया गया था। कामरान को रिहा करने के लिए महाराष्ट्र से धमकी दी गई थी और फ‍िर आरोपी फैसल भी धर लिया गया था। 

मुरादाबाद और गाजियाबाद दौरे पर सीएम

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मुरादाबाद और गाजियाबाद दौरे पर हैं। मुरादाबाद में वह प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह के साथ जनप्रतिनिधियों से मिल रहे हैं और बैठक कर रहे हैं। वहीं गाजियाबाद में वह कैलाश मानसरोवर भवन का उद्घाटन करेंगे। बीते साल सीएम योगी ने इस भवन का शिलान्‍यास किया था।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।