लाइव टीवी

Lucknow Accident News: लखनऊ में सामने आया हिट एंड रन का मामला, तेज रफ्तार लग्जरी कार ने बुजुर्ग को कुचल डाला

Updated Jun 04, 2022 | 18:13 IST

Lucknow Accident News: राजधानी लखनऊ से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। लखनऊ के इंदिरानगर इलाके में एक एसयूवी कार ने 65 साल के बुजुर्ग को टक्कर मार दी। इस एक्सीडेंट में बुजुर्ग की जान चली गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
लखनऊ में एसयूवी कार ने बुजुर्ग को कुचला (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • लखनऊ में एसयूवी कार ने बुजुर्ग को कुचला
  • ड्यूटी से घर वापस लौट रहे थे बुजुर्ग शख्स
  • काफी तेज स्पीड से आ रही थी एसयूवी कार

Lucknow Accident News: राजधानी की सड़कों पर कड़े नियमों के बावजूद वाहन चालक मनमर्जी के साथ स्पीड में वाहन दौड़ाने से बाज नहीं आ रहे हैं। इसी वजह से कई घटनाएं भी हो चुकी हैं जिसमें कुछ लोगों की मौत भी हो चुकी है। ताजा मामला लखनऊ के इंदिरानगर इलाके का है, जहां एक तेज रफ्तार कार ने 65 साल के बुजुर्ग को कुचल डाला। बुजुर्ग की एक्सीडेंट में मौत हो गई, जबकि गाड़ी वाला फरार हो गया। पुलिस सीसीटीवी के जरिए कार और कार ड्राइवर की पहचान करने में जुटी है। 

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान दलजीत सिंह के रूप में की गई है, जो लेखराज बाजार में एक सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था। घटना के समय जब वह काम से लौट रहा था तो तेज रफ्तार एसयूवी कार ने उसे टक्कर मारने के बाद कुचल दिया। एक्सीडेंट करते ही आरोपी फरार हो गया। वहीं राहगीरों ने दलजीत को आनन-फानन में लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर आसपास के लोगों से पूछताछ भी की।

बलिया नंबर की है कार 

मृतक दलजीत सिंह के बेटे ने पुलिस को बताया कि उसके पिता काम से लौट रहे थे कि तभी बलिया नंबर वाली एक एसयूवी गाड़ी उन्हें कुचलकर फरार हो गई। मृतक के बेटे ने बताया कि कार में सब नशे में थे जो पहले से ही तीन गाड़ियों को ठोककर लौट रहे थे। 

क्या बोली इंदिरानगर पुलिस 

इंदिरानगर पुलिस थाने के इंचार्ज रामेश्वर कुमार ने कहा कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज तलाश रही है जिससे आरोपी की पहचान की जा सके। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी और उसकी गाड़ी को पकड़ लेगी। दूसरी ओर, बुजुर्ग की मौत के बाद उनके घर में मातम पसरा हुआ है। परिवार न्याय की मांग कर रहा है।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।