लाइव टीवी

Lucknow Crime News: लखनऊ में वाहन चोर गैंग का खुलासा, दबोचे गए चार शातिर, सस्ते दाम में बेचते थे चोरी की बाइक

Updated Jul 02, 2022 | 17:37 IST

Lucknow Crime News: लखनऊ पुलिस ने एक गिरोह का खुलासा करते हुए चार शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। ये आरोपी चोरी की बाइकों को सस्ते दाम में बेचते थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
लखनऊ में बाइक चोर गैंग का खुलासा
मुख्य बातें
  • लखनऊ में बाइक चोर गैंग का खुलासा
  • पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार
  • आरोपियों के पास से 14 बाइक बरामद

Lucknow Crime News: लखनऊ पुलिस ने एक शातिर गिरोह का खुलासा किया है। आशियाना पुलिस ने इस गिरोह के चार आरोपियों को औरंगाबाद अंडरपास से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान बाराबंकी निवासी रिंकू, धर्मराज मुसर्रत व अमेठी निवासी श्यामलाल के रूप में हुई है। वहीं आरोपियों के पास से 14 बाइक्स की तीन चेसिस बरामद की गई हैं। गिरोह के शातिर आरोपी चोरी की बाइकों को दूधिये और मजदूरों को सस्ते दामों में बेचते थे।

बता दें कि आशियाना पुलिस शुक्रवार को अंडरपास के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस ने बाइक सवार दो आरोपियों को रोका और उनसे पूछताछ की। पूछताछ में आरोपियों ने चोरी की बाइक होना कबूल किया। इसके बाद उनसे सख्ती से पूछताछ की गई तो गिरोह का खुलासा हो गया। 

गिरोह के सदस्य मजदूरों को सस्ते दाम में बेचते थे चोरी की बाइक

पुलिस के मुताबिक, पकड़े गए गिरोह के सदस्य चोरी की बाइकों को दूधिये एवं मजदूरों को सस्ते दामों में बेचते थे। आरोपी पिछले काफी समय से बाइकों को चोरी कर बेचने का काम कर रहे थे। आरोपियों ने पूछताछ में कबूल किया है कि वह आसपास के इलाकों से दो पहिया वाहन चोरी करते थे। बाइक्स को चोरी करने के बाद उन्हें सस्ते दामों में बेच देते थे। पकड़े गए चारों आरोपी शातिर किस्म के अपराधी हैं।

पुलिस ने बरामद की चोरी की 14 बाइक्स

डीसीपी पूर्वी प्राची सिंह के अनुसार, पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर नेटवाडीह जंगल से चोरी की 14 बाइकें व तीन चेसिस बरामद की हैं। वहीं पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया। इसके बाद कोर्ट से उन्हें जेल भेज दिया गया। वहीं पुलिस इस गिरोह के अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है और यह भी जांच कर रही है कि चोरी की बाइकों को आरोपी कहां-कहां पर बेचते थे।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।