लाइव टीवी

बिहार में बवाल, ससुराल जाने की जगह अस्पताल पहुंची दुल्हन, इस बात पर हुआ विवाद

Updated May 16, 2022 | 17:54 IST

बिहार में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई हैं। इस घटनाक्रम में दुल्हन ससुराल की जगह अस्पताल पहुंच गई। मामले में एफआईआर दर्ज हो गई है। पुलिस तीन लोगों को पकड़कर पूछताछ कर रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
प्रतीकात्मक तस्वीर
मुख्य बातें
  • दुल्हन समेत चार को मारपीट कर किया घायल
  • मामले में एफआईआर दर्ज
  • दुल्हन के परिवार से की दस हजार की मांग, नहीं देने पर किया हमला

बिहार के नवादा में शादी समारोह में मारपीट का मामला सामने आया है। शादी समारोह के दौरान कुछ लोग दुल्हन के दरवाजे के पास ट्रॉली पर डीजे बजाने लगे। मना करने पर वे दुल्हन के परिजनों से दस हजार रुपये की मांग करने लगे। इसी कहासुनी के दौरान मारपीट हो गई, दुल्हन भी गंभीर रूप से घायल हो गई है। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है।

इस मामले में पीड़ित परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मिली जानकारी के अनुसार, नवादा जिले के पचम्बा गांव में लड़की की शादी की तैयारियां की जा रही थीं। बारात अभी पहुंचने ही वाली थी।

पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ा

बताया गया है कि, उसी दौरान कुछ लोग डीजे लेकर वहां पहुंच गए और दुल्हन के घर के बाहर इसे तेज आवाज में बजाने लगे। उन्होंने 10 हजार रुपये की मांग वधू पक्ष के लोगों से की। दुल्हन के ​परिजनों ने रुपये देने से इनकार कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। मामला मारपीट तक पहुंच गया। आरोप है कि, इन लोगों ने चार लोगों को जमकर मारा। बचाव में आई दुल्हन को भी बुरी तरह पीटा गया। सूचना मिलने पर आस—पास के लोगों की भीड़ जुट गई। मौके पर पुलिस को भी बुलाया गया। पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

डीजे बजाने से मना किया तो कर दिया हमला

दुल्हन पक्ष की तरफ से मामले की शिकायत दी गई है। इस मामले में सिरदला थाना में एफआईआर दर्ज कराई गई है। पुलिस ने उमेश चौहान, रामबालक चौहान और कमलेश चौहान व अन्य लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज ली है। डीजे बजाने से लगातार वधू पक्ष के लोग इनकार कर रहे थे। आरोप है कि डीजे संचालक नहीं माना। बाद में उसने अपने साथियों के साथ​ मिलकर तलवार और लाठी-डंडों से हमला कर दिया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर हिरासत में लिए गए आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी है। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।