लाइव टीवी

Murder in Patna: पटना में रिश्तों का कत्ल, दामाद ने ससुर को गोलियों से भून डाला, ये है कारण

Updated Jul 20, 2022 | 20:54 IST

Patna police: राजधानी में हत्याओं का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक तरफ अपराधी हत्या की वारदात को अंजाम दे रहे हैं तो दूसरी तरफ आपसी विवाद में रिश्तों का खून हो रहा है। ताजा मामला गौरीचक का है, जहां दामाद ने अपने ससुर की ही हत्या कर दी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पटना में दामाद ने ससुर की ले ली जान
मुख्य बातें
  • वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी दामाद फरार
  • पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एनएमसीएच भेजा
  • वासुदेव यादव के दामाद की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही छापेमारी

Crime in patna: पटना में पारिवारिक विवाद में एक दामाद ने अपने ससुर को ही मौत के घाट उतार दिया। आवेश में आकर युवक ने अपने ससुर को गोलियों से भून डाला। घटना को अंजाम देने के बाद से वह फरार है। घटना पटना के गौरीचक इलाके की है। वारदात के बाद से गांव में दहशत का माहौल है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एनएमसीएच) भेज दिया है। परिवार वालों ने बताया कि, गोलियों से छलनी 65 वर्षीय वासुदेव यादव को लेकर अस्पताल गए, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। वासुदेव की सांसें बंद हो गईं थीं। 

उसफा गांव के लोगों ने दी पुलिस को सूचना

गौरीचक प्रखंड अंतर्गत उसफा गांव में वासुदेव की हत्या किए जाने की सूचना गांव के लोगों ने पुलिस को फोन करके दी। सूचना मिलने पर गौरीचक थाना प्रभारी लाल मुनी दुबे अपने दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद घायल वासुदेव को पटना नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। यहां डॉक्टरों ने उसे देखते ही मृत बता दिया। 

परिवार के किसी सदस्य ने थाने में नहीं दर्ज कराई है रिपोर्ट

वासुदेव की हत्या को लेकर उसके परिवार के किसी भी सदस्य ने थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई है। गौरीचक थाना प्रभारी लाल मणि दुबे का कहना है कि, मामला पारिवारिक विवाद का है। आरोपी दामाद ने किस विवाद को लेकर हत्या जैसे संगीन जुर्म का अंजाम दिया है, उसका पता लगाया जा रहा है। इसके साथ ही उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है। 

संपत्ति विवाद की चर्चा

ग्रामीणों का कहना है कि वासुदेव की हत्या संपत्ति विवाद में की गई है। उसका दामाद संपत्ति में हिस्सा मांग रहा था। जबकि वासुदेव अपनी जमीन या पैसे उसे देने से लगातार इनकार कर रहा था। इससे नाराज उसके दामाद ने उसकी हत्या कर दी। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।