लाइव टीवी

Airtel Recharge Plan: एयरटेल ने पेश किया नया रिचार्ज प्लान, हर दिन मिलेगा 3 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

Updated Dec 27, 2019 | 10:09 IST

Airtel Rs 558 Recharge Plan: एयरटेल ने 558 रुपये का रिचार्ज प्लान पेश किया है, इस प्लान में 3 जीबी डेटा, अनिलिटेड कॉलिंग, एसएमएस समेत कई सारे लाभ मिल रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
Airtel Recharge Plan: एयरटेल ने पेश किया 558 रुपये का रिचार्ज प्लान
मुख्य बातें
  • एयरटेल ने 558 रुपये का प्रीपेड प्लान पेश किया है।
  • इस प्लान में उपभोक्ताओं को 3 जीबी रेडा प्रतिदिन, अनलिमिटेड कॉलिंग, एसएमएस समेत कई लाभ मिल रहे हैं।
  • एयरटेल के 558 रुपये के प्लान में कॉलिंग, डेटा के अतिरिक्त कई अन्य लाभ भी मिल रहे हैं।

नई दिल्ली: भारती एयरटेल धीरे धीरे नए लॉन्च प्रीपेड को बेहतर कर रही है, जिससे वह अन्य टेलीकॉम कंपनियों से आगे निकल सके। हाल में ही कंपनी ने अमेजन प्राइम मेंबरशिप सब्सक्रिप्शन की सुविधा 349 रुपये के प्लान में जोड़ी है, अब कंपनी 558 रुपये का रिचार्ज प्लान लेकर आई है। बता दें कि टैरिफ कीमतों में बदलाव से पहले भी कंपनी 558 रुपये का प्लान ऑफर कर रही थी। इस प्लान में कंपनी 3 जीबी डेटा प्रति दिन 82 दिनों की वैधता के साथ प्रदान कर रही थी। 

अब कंपनी इस प्लान को वापस लेकर आई है, लेकिन कंपनी ने इस कुछ बदलाव के साथ पेश किया है। इस प्लान में पहले की तरह ही 3 जीबी डेटा प्रति दिन मिलता रहेगा। हालांकि कंपनी ने इस प्लान की वैधता घटा दी है। अब ये प्लान 26 दिन कम यानी 56 दिनों की वैधता के साथ आएगा। ज्यादा इंटरनेट इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए ये एक बेहतर प्लान है। 

Airtel Rs 558 Prepaid Plan Benefits 

एयरटेल 558 रुपये का रिचार्ज प्लान वापस लेकर आई है, इस प्लान में उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग किसी भी नेटवर्क पर मिल रही है। इसके अतिरिक्त कंपनी 3 जीबी डेटा प्रति दिन और 100 एसएमएस प्रतिदिन 56 दिनों के लिए प्रदान कर रही है। पहले इस प्लान की वैधता 82 दिनों की थी, जिसके कंपनी ने घटा दिया है। 

इसके अतिरिक्त इस प्लान में विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन, एयरटेल एक्सस्ट्रीम एप की प्रीमियम मेंबरशिप, शॉ एकेडमी का चार हफ्तों का फ्री कोर्स और 100 रुपये का फास्टैग कैशबैक मिल रहा है। ये प्लान एयरटेल से सभी प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए सभी सर्किल में उपलब्ध है। गौरतलब है कि हाल में ही एयरटेल ने 349 रुपये के प्लान में उपभोक्ताओं को अमेजन प्राइम मेंबरशिप ऑफर करना शुरू किया है।