लाइव टीवी

BSNL Offers: बीएसएनएल यूजर्स एसएमएस से पा सकेंगे कैशबैक, ये है पूरा तरीका

Updated Nov 21, 2019 | 10:44 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

BSNL Cashback Offer: बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों तक कैशबैक का लाभ पहुंचाने के लिए इसके तरीके को आसान कर दिया है। यूजर्स एसएमएस भेजकर अब कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
BSNL Cashback Offer: बीएसएनएल उपभोक्ताओं को मिलेगा कैशबैक
मुख्य बातें
  • बीएसएनएल ने अपने उपभोक्ताओं को लुभाने के लिए कॉलिंग पर कैशबैक देने का ऑफर जारी किया है।
  • इस ऑफर के तहत उपभोक्ताओं को 5 मिनट की कॉलिंग पर 6 पैसे का कैशबैक मिलेगा।
  • बीएसएनएल का ये ऑफर 31 दिसंबर तक ही उपलब्ध है।

नई दिल्ली: भारत संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल ने अपने 6 पैसे कैशबैक ऑफर को आसान कर दिया है। बीएसएनएल ने इस ऑफर को पिछले महीने लॉन्च किया था, जिसमें उपभोक्ताओं को वॉइस कॉल करने पर 6 पैसे का कैशबैक मिल रहा था। बीएसएनएल ने कैशबैक के प्रक्रिया को आसान करते हुए ग्राहकों को एसएमएस के जरिए कैशबैक लाभ प्राप्त करने की सुविधा प्रदान कर दी है। 

बीएसएनएल ने कहा है कि हाल में किया गया ये साधारणीकरण ज्यादा से ज्यादा उपभोक्ताओं तक कैशबैक का लाभ पहुंचाने के लिए किया गया है। 6 पैसे कैशबैक के तरीके को आसान करने के साथ साथ बीएसएनएल जल्द ही नए ऑफर भी लेकर आएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक बीएसएनएल द्वारा इस प्रक्रिया को आसान करने के बाद अब उपभोक्ता एसएमएस भेजकर कैशबैक का लाभ उठा सकेंगे। 

इसके लिए यूजर्स को 'ACT 6 paisa' मैसेज  9478053334 पर भेजना होगा। बीएसएनएल अपने उपभोक्ताओं को 5 मिनट की वॉइस कॉल पर 6 पैसे का कैशबैक प्रदान कर रही है। पहले उपभोक्ताओं को 6 पैसे का कैशबैक प्राप्त करने के लिए कम से कम 5 मिनट की वॉइस कॉल करनी होती थी। ध्यान दें कि बीएसएनएल का ये ऑफर बीएसएनएल वायरलाइन, ब्रॉडबैंड और फाइबर टू दि होम (एफटीटीएच)  सब्सक्राइबर्स के लिए है। ये ऑफर 31 दिसंबर तक उपलब्ध है। 

बीएसएनएल के ये ऑफर जियो की उस घोषणा के बाद जारी किया था, जिसमें जियो ने उपभोक्ताओं पर 6 पैसे प्रति मिनट का चार्ज लगा दिया। इस कैशबैक ऑफर के अतिरिक्त बीएसएनएल अपने प्रीपेड पोर्टफोलियो को अपग्रेड कर रही है। बीएसएनएल ने हाल में ही 998 रुपये का प्रीपेड प्लान जारी किया है, जो 2 जीबी प्रतिदिन डेटा के साथ आता है। इस प्लान में 210 दिनों तक डेटा की सुविधा मिलती है। इसके अतिरिक्त कंपनी ने 365 रुपये और 97 रुपये का प्लान जारी किया है, जो 2 जीबी डेटा प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस सुविधा के साथ आते हैं।