लाइव टीवी

शुरू ही हुई थी बाइक रेस तभी हो गया खौफनाक हादसा, देखिए कैसे सड़क पर गिरे तीन बाइकर्स

Updated Aug 29, 2022 | 20:45 IST

Accident Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में बाइक रेसिंग के दौरान जो हादसा नजर आता है, उसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
एक्सीडेंट वीडियो
मुख्य बातें
  • एक सेकेंड पहले ही शुरू हुई थी बाइक रेस
  • बाइक रेस के दौरान हो गया खतरनाक हादसा
  • तीन बाइकर्स को लगी गंभीर चोट

Accident Video: आपने टीवी पर बाइक रेसिंग का वीडियो देखा होगा। हो सकता है कि कई लोगों ने सामने से कार या बाइक रेसिंग देखी हो। रेसिंग के समय हादसा होने का चांस बहुत अधिक होता है। कई बार दूसरों की गलती की वजह से भी रेसर खतरनाक हादसे का शिकार हो जाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में बाइक रेसिंग के दौरान जो हादसा नजर आता है, उसे देखकर आप भी कांप जाएंगे।

बाइक रेसिंग का वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि अभी सही से बाइक रेसिंग शुरू भी नहीं हुई थी। Go का साइन मिलने पर कई सारे रेसर्स चल देते हैं, वहीं कुछ रेसर बीच सड़क पर ही बाइक लिए खड़े रहते हैं। इससे पीछे से तेज स्पीड में आने वाले बाइकर्स को वह दिखते नहीं है। इसके बाद जो होता है, वह रोंगटे खड़ा कर देने वाला है। आप देख सकते हैं कि रेस शुरू होते ही एक साथ तीन लोग भयानक हादसे का शिकार हो जाते हैं। देखें वीडियो- 

दिल दहला देने वाला हादसा

आप देख सकते हैं कि जैसे ही रेस शुरू होती है, बाइक सवार फर्राटे से अपनी-अपनी बाइक लेकर निकलते हैं। हालांकि, एक बाइकर की गाड़ी में कुछ खराबी आ जाती है। इसलिए वह बीच में ही बाइक लेकर खड़ा रह जाता है। इसके बाद पीछे से आ रही तेज रफ्तार बाइकें उसे जोरदार टक्कर मारती हैं। एक साथ तीन बाइकें लपेटे में आ जाती हैं। आप देख सकते हैं कि इस हादसे से एक शख्स की हालत ज्यादा ही खराब हो जाती है और वह जमीन पर ही लेटा पड़ा रहता है। वीडियो को Vicious Videos नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। 27 सेकेंड के इस दिल दहला देने वाले वीडियो को हजारों लोगों ने देख लिया है।