मध्‍य प्रदेश : नाबालिग के साथ बस में दुष्‍कर्म, इंदौर जाने के क्रम में हो गई थी गुमशुदा

भोपाल समाचार
Updated Dec 27, 2019 | 10:51 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

मध्‍य प्रदेश के रायगढ़ जिले में एक नाबालिग के साथ दुष्‍कर्म की वारदात सामने आई है, जिसके बाद दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Madhya Pradesh minor girl raped in bus two arrested
मध्‍य प्रदेश में एक नाबालिग के साथ दुष्‍कर्म की वारदात सामने आई है (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)  |  तस्वीर साभार: Getty Images

भोपाल : मध्‍य प्रदेश के राजयगढ़ जिले से रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक नाबालिग से बस में दुष्‍कर्म किया गया। उसके पिता ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिस पर लाश के दौरान मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने इस सिलसिले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामले की जांच की जा रही है।

यह घटना रायगढ़ जिले के बायोरा बस स्‍टैंड की बताई जा रही है। सीसीटीवी फुटेज में लड़की को दो लोगों के साथ बस के भीतर जाते दिखाया गया है। पीड़‍िता के पिता ने इस संबंध में केस दर्ज कराया है। अपनी शिकायत में उन्‍होंने कहा कि इंदौर जाने के क्रम में उनकी बेटी परिवार से बिछड़ गई, जिसके बाद उन्‍हें उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली।

लड़की की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराए जाने के बाद जब पुलिस ने उसकी पड़ताल शुरू की तो जानकारी मिली कि उसे बायोरा बस स्‍टैंड पर देखा गया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो वह वहां दो लोगों के साथ दिखी। पूछताछ से लड़की के साथ दुष्‍कर्म की जानकारी मिली। बाद में उसने पुलिस को अपनी आपबीती बताई।

पुलिस को दिए बयान में लड़की ने कहा कि दोनों में से एक शख्‍स ने उसके साथ दुष्‍कर्म किया, जबकि दूसरा वहीं मौजूद रहा। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है। आरोपियों के खिलाफ आईपीसी और पॉक्‍सो एक्‍ट की विभिन्‍न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर