Chhatarpur Rape: 4 साल की मासूम की हत्या से पहले किया गया रेप, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

 Madhya Pradesh News In Hindi: मध्य प्रदेश के छतरपुर में 4 साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया गया था,उसकी डेड बॉडी एक कुएं से मिली थी, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ये खुलासा हुआ है।

Rape Representational Image
पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि लड़की का यौन उत्पीड़न और हत्या की गई थी। (प्रतीकात्मक फोटो) 
मुख्य बातें
  • मध्य प्रदेश के छतरपुर में 4 साल की एक बच्ची की डेड बॉडी मिली थी
  • उस मासूम की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी हत्या से पहले रेप की पुष्टि हुई है
  • पुलिस पर ढिलाई के आरोप हैं, वहीं वो मामले का जल्द ही खुलासा करने की बात कह रही है

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर से एक बेहद ही अमानवीय अपराध की खबर सामने आई थी जहां एक 4 साल की बच्ची का शव कुएं से मिला था, उस वक्त इस घटना से हर कोई हतप्रभ रह गया था कि आखिर इस मासूम ने किसी का क्या बिगाड़ा है, वहीं इस मामले की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है जिसमें बताया गया है कि हत्या से पहले उसके साथ रेप किया गया था।

गौरतलब है कि चार साल की एक बच्ची, जिसका शव पिछले हफ्ते नौगाँव में एक कुएँ में मिला था के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया था, पुलिस ने कहा कि "यह घटना 28-29 मई की रात को हुई।

यह चार साल की बच्ची का शव था जो  29 मई की सुबह एक कुएं में मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि लड़की का यौन उत्पीड़न और हत्या की गई थी। 

छतरपुर के पुलिस अधीक्षक कुमार सौरभ ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है वहीं लोगों का आरोप है कि पुलिस मौके पर करीब 48 घंटे बाद जांच करने पहुंची थी जिसे लेकर लोगों के मन में आक्रोश है।

इस बेहद घिनौने अपराध से जल्दी ही पर्दा उठाने का पुलिस कर रही है दावा

एसपी कुमार सौरभ ने बताया कि संदेह के आधार पर कुछ लोगों को पुलिस ने दबोचा है और इस मामले के पीछे जो भी लोग दोषी हैं उन्हें बेहद सख्त सजा दिलाई जाएगी, मामले से जल्द मामले ही पर्दा उठाने की बात पुलिस कह रही है। एसपी सौरभ जानकारी होने के बाद नौगांव थाने के घटना स्थल पहुंचे थे और पुलिस वालों की लापरवाही सामने आने पर एक जांच टीम एएसपी की अगुवाई मे गठित की है जो इस मामले की जांच कर रही है।

उनका कहना है कि इस मामले में लापरवाही करने वाले पुलिस कर्मियों पर निलंबन की कार्रवाई की जाएगी, मासूम से रेप के बाद हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है और जल्दी ही पुलिस इसका खुलासा कर देगी, उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस अधिकारियों की ओर से ढ़िलाई के आरोपों की भी जांच की जा रही है।

अगली खबर