[VIDEO] रोकने पर नहीं रुका लॉकडाउन तोड़ने पर आमादा बाइक सवार, पुलिस वाले को सड़क पर घसीटा

मुंबई से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है जहां लॉकडाउन तोड़ने पर आमादा एक बाइक सवार पुलिसकर्मी के रोकने पर नहीं रुका और उसे सड़क पर घसीटते हुए आगे निकलने की कोशिश की।

Policeman dragged
पुलिसकर्मी को सड़क पर घसीटा 
मुख्य बातें
  • पूरे देश की मेहनत पर पानी फेरने पर आमादा हो रहे कुछ लोग
  • मुंबई में पुलिस के रोकने पर नहीं रुका बाइक सवार
  • पुलिसकर्मी को घसीटा, सड़क पर गिरकर दोनों हुए घायल

मुंबई: देश में इन दिनों कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है और तेजी से फैलता ही चला जा रहा है। इस बीच महाराष्ट्र इससे सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य है। यहां कोरोना के एक हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं और यहां भी आर्थिक राजधानी मुंबई पर महामारी का बड़ा संकट मंडरा रहा है। इस बीच पुलिस और स्वास्थ्यकर्मी कोरोना वायरस और देशवासियों के बीच दीवार बनकर खड़े हैं। एक तरफ डॉक्टर बीमारों की जिंदगी बचाने का काम कर रहे हैं वहीं पुलिसकर्मी संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन का पालन करवाने में जुटे हुए हैं।

देश ने लॉकडाउन का पालन किया है लेकिन इस बीच कुछ लोग ऐसे हैं जो सारे किए कराए पर पानी फेरने पर आमादा हैं और अपने साथ साथ सबकी जान खतरे में डाल रहे हैं। ऐसे लोगों की वजह से पुलिस को भी खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में मुंबई से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है जहां एक बाइक सवार पुलिसकर्मी के रोकने के बावजूद गाड़ी नहीं रोकता है और नतीजा ये होता है कि दोनों को चोट लग जाती है।

डोगरी इलाके में नाकेबंदी के दौरान पुलिस वाला बाइक सवार को रोकने की कोशिश करता है लेकिन जब वह नहीं रुकता तो पुलिसकर्मी बाइक को पीछे से पकड़ लेता है। लॉकडाउन के नियम का पालन नहीं करने की इस घटना के दौरान पुलिसकर्मी घायल हो गया है जबकि बाइक सवार को भी चोट आई है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दो पहिया वाहन को पीछे से पुलिसकर्मी ने पकड़ रखा है और बाइक सवार वाहन को रोक नहीं रहा है। बाद में बाइक सवार के साथ पुलिसकर्मी भी सड़क पर गिरा हुआ नजर आता है।

अगली खबर